हौसलों की उड़ान : वागड संदेश द्वारा 12th science & commerce टोपर्स का गौरव सम्मान किया जा रहा है ( लिंक पर क्लिक करे )

On

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं क्लास का साइंस और कॉमर्स का रिजल्ट जारी कर दिया है। लड़कियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लड़कों को पीछे छोड़ दिया है। सभी स्टूडेंट बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट rajeduboard.rajasthan.gov.in पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं।

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड 12वीं साइंस-कॉमर्स  परीक्षा के रिजल्ट में सिर्फ वागड़ के टॉपर्स को वागड़ सन्देश डिजिटल पर फोटो समेत जगह दी जाएगी। इसके लिए 85% से ज्यादा नंबर टॉपर्स अपनी मार्कशीट और फोटो हमें 9460003552 मोबाइल नंबर पर भेज सकते हैं।

Click Here : 12वीं कला संकाय में टोपर्स के गौरव सम्मान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों की लिस्ट देखे 

 Copy of पुनर्वास कालोनी गर्ल्स स्कूल से ब्लास्टिंग कर निकाले क्वार्ट्ज पत्थर (3)

 

वागड संदेश द्वारा टोपर्स का गौरव सम्मान  (6)
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं commerce का रिजल्ट जारी कर दिया है। जिसमे डूंगरपुर जिले के आदर्श नगर, डूंगरपुर निवासी गोविन्द माणम्या पिता सत्यनारायण माणम्या ने फ्लॉवर किड्स सीनियर सैकंडरी स्कूल सागवाड़ा से 12th Commerce में 89.60% फीसदी अंक अर्जित कर माता पिता और विद्यालय का नाम रोशन किया है | गोविन्द माणम्या भविष्य में Business Man का लक्ष्य है। गोविन्द माणम्या के पिता सत्यनारायण माणम्या और माता सीमा माणम्या है। गोविन्द मंमिया ने बताया कि माता पिता और गुरुजनों व मित्रगण के मार्गदर्शन से सफलता मिली है।

 

वागड संदेश द्वारा टोपर्स का गौरव सम्मान  (3)
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं कला वर्ग का रिजल्ट जारी कर दिया है। जिसमे डूंगरपुर जिले के सेमलिया घाटा निवासी दामिनी पाटीदार पिता हरीश चंद्र पाटीदार ने फ्लॉवर किड्स सीनियर सैकंडरी स्कूल सागवाड़ा से 12th Bio science में 85.60% फीसदी अंक अर्जित कर माता पिता और विद्यालय का नाम रोशन किया है | दामिनी पाटीदार भविष्य में व्याख्याता बनने का लक्ष्य है। दामिनी पाटीदार के पिता हरीश चंद्र पाटीदार और माता रंजना पाटीदार है। दामिनी पाटीदार ने बताया कि माता पिता और गुरुजनों के मार्गदर्शन से सफलता मिली है।

 

वागड़ सन्देश में दिखेगी टॉपर्स की फोटो (19)
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं क्लास का साइंस का रिजल्ट जारी कर दिया है। जिसमे डूंगरपुर जिले के बापूनगर, गली नं 3, शिवाजीनगर, डूंगरपुर निवासी शिवांश पटेल पिता कचरूलाल पटेल ने फ्लॉवर किड्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल, सागवाड़ा से 12th commerce में 88.80% अंक अर्जित कर माता पिता और विद्यालय का नाम रोशन किया है | शिवांश पटेल ने बताया कि भविष्य में बिजनेस करने का लक्ष्य है। शिवांश पटेल के पिता कचरूलाल पटेल पेशे से व्यवसायी है और माता कमलादेवी पटेल गृहणी है। शिवांश पटेल ने बताया कि माता पिता और विद्यालय के शिक्षको के मार्गदर्शन से सफलता मिली है। मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता और टीचर्स को जाता है।

 

वागड़ सन्देश में दिखेगी टॉपर्स की फोटो (18)
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं क्लास का साइंस का रिजल्ट जारी कर दिया है। जिसमे डूंगरपुर जिले के डैयाणा, सागवाड़ा निवासी अनिशा पाटीदार पिता धनेश्वर पाटीदार ने फ्लॉवर किड्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल, सागवाड़ा से 12th Math Science में 86% अंक अर्जित कर माता पिता और विद्यालय का नाम रोशन किया है | अनिशा पाटीदार ने बताया कि भविष्य में राजस्थान प्रशासनिक सेवा में जाना लक्ष्य है। अनिशा पाटीदार के पिता धनेश्वर पाटीदार पेशे से किसान है और माता रमिला पाटीदार गृहणी है। अनिशा ने बताया कि माता पिता और विद्यालय के शिक्षको के मार्गदर्शन से सफलता मिली है। मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता और टीचर्स को जाता है।

 

वागड़ सन्देश में दिखेगी टॉपर्स की फोटो (17)
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं क्लास का साइंस का रिजल्ट जारी कर दिया है। जिसमे डूंगरपुर जिले के गड़ाजसराजपुर, गलियाकोट निवासी मेहुल पाटीदार पिता कचरू पाटीदार ने फ्लॉवर किड्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल, सागवाड़ा से 12th Science में 89.80% अंक अर्जित कर माता पिता और विद्यालय का नाम रोशन किया है | मेहुल पाटीदार ने बताया कि भविष्य में राजस्थान प्रशासनिक सेवा में जाना लक्ष्य है। मेहुल पाटीदार की माता आशा पाटीदार गृहणी है। मेहुल पाटीदार ने बताया कि माता पिता और विद्यालय के शिक्षको के मार्गदर्शन से सफलता मिली है। मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता और टीचर्स को जाता है।

 

वागड़ सन्देश में दिखेगी टॉपर्स की फोटो (16)
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं क्लास का साइंस का रिजल्ट जारी कर दिया है। जिसमे बांसवाड़ा जिले के प्लाट नंबर 9,वाडिया कॉलोनी बांसवाड़ा निवासी महक ठाकुर पिता अनिल कुमार ठाकुर ने भारती विद्या भवन उ.मा.वि. रातीतलाई, बांसवाड़ा से 12th Science में 96.80% अंक अर्जित कर माता पिता और विद्यालय का नाम रोशन किया है | महक ठाकुर ने बताया कि भविष्य में डॉक्टर बनना चाहती है। महक ठाकुर के पिता अनिल कुमार ठाकुर पेशे से व्याख्याता है और माता प्रीति ठाकुर शिक्षिका है। महक ठाकुर ने बताया कि माता पिता और विद्यालय के शिक्षको के मार्गदर्शन से सफलता मिली है। मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता और टीचर्स को जाता है।

 

वागड़ सन्देश में दिखेगी टॉपर्स की फोटो (14)
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं क्लास का साइंस का रिजल्ट जारी कर दिया है। जिसमे डूंगरपुर जिले के कुआँ, चिखली निवासी हितार्थ जैन पिता शैलेष जैन ने फ्लावर किड्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल सागवाड़ा से 12th Science में 90% अंक अर्जित कर माता पिता और विद्यालय का नाम रोशन किया है | हितार्थ जैन ने बताया कि भविष्य में व्याख्याता बनना चाहते है। हितार्थ जैन के पिता शैलेष जैन पेशे से अध्यापक है और माता नीता जैन गृहणी है। हितार्थ जैन ने बताया कि माता पिता और विद्यालय के शिक्षको के मार्गदर्शन से सफलता मिली है। मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता और टीचर्स को जाता है।

 

वागड़ सन्देश में दिखेगी टॉपर्स की फोटो (15)
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं क्लास का साइंस का रिजल्ट जारी कर दिया है। जिसमे डूंगरपुर जिले के नादिया निवासी कामाक्षी पाटीदार पिता लोकेश पाटीदार ने फ्लावर किड्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल सागवाड़ा से 12th Science में 85.20% फीसदी अंक अर्जित कर माता पिता और विद्यालय का नाम रोशन किया है | कामाक्षी पाटीदार ने बताया कि भविष्य में व्याख्याता बनना चाहती है। कामाक्षी के पिता लोकेश पाटीदार पेशे से व्यवसायी है और माता आशादेवी पाटीदार गृहणी है। कामाक्षी ने बताया कि माता पिता और विद्यालय के शिक्षको के मार्गदर्शन से सफलता मिली है। मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता और टीचर्स को जाता है।

 

वागड़ सन्देश में दिखेगी टॉपर्स की फोटो (13)
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं क्लास का साइंस का रिजल्ट जारी कर दिया है। जिसमे डूंगरपुर जिले के जेठाना,सागवाड़ा निवासी फाल्गुनी सुथार पिता कांतिलाल सुथार ने फ्लावर किड्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल सागवाड़ा से 12th math science में 89.60% फीसदी अंक अर्जित कर माता पिता और विद्यालय का नाम रोशन किया है | फाल्गुनी सुथार ने बताया कि भविष्य में सामाजिक कार्य और ब्यूटी पार्लर का कार्य करना चाहती है। फाल्गुनी के पिता कांतिलाल सुथार पेशे से पुश्तेनी बढई का कार्य करते है और माता रामेश्वरी सुथार गृहणी है। फाल्गुनी ने बताया कि माता पिता व भाई और विद्यालय के शिक्षको के मार्गदर्शन से सफलता मिली है। मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता और टीचर्स को जाता है।

 

वागड़ सन्देश में दिखेगी टॉपर्स की फोटो (12)
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं क्लास का साइंस का रिजल्ट जारी कर दिया है। जिसमे डूंगरपुर जिले के शब्बीर मोहल्ला, बोहरावाड़ी, सागवाड़ा निवासी बुरहानुद्दीन परतापुरवाला पिता मज़हिर परतापुरवाला ने फ्लावर किड्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल सागवाड़ा से 12th साइंस में 89.60% फीसदी अंक अर्जित कर माता पिता और विद्यालय का नाम रोशन किया है | बुरहानुद्दीन परतापुरवाला ने बताया कि भविष्य में व्याख्याता बनना चाहता है। बुरहानुद्दीन के पिता मज़हिर परतापुरवाला पेशे से सर्विस में है और माता अज़ब परतापुरवाला अध्यापिका है। बुरहानुद्दीन ने बताया कि माता पिता और विद्यालय के शिक्षको के मार्गदर्शन से सफलता मिली है। मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता और टीचर्स को जाता है।

 

वागड़ सन्देश में दिखेगी टॉपर्स की फोटो (11)
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं क्लास का साइंस का रिजल्ट जारी कर दिया है। जिसमे बांसवाड़ा जिले के श्री गोड ब्राह्मण मोहल्ला, गनोड़ा निवासी रिया उपाध्याय पिता कांतिलाल उपाध्याय ने लिटिल एंजल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल गनोड़ा से 12th maths साइंस में 91.2% फीसदी अंक अर्जित कर माता पिता और विद्यालय का नाम रोशन किया है | रिया उपाध्याय ने बताया कि भविष्य में व्याख्याता बनना चाहती है। रिया उपाध्याय के पिता कांतिलाल उपाध्याय पेशे से अध्यापक है और माता भावना उपाध्याय L.I.C अभिकर्ता है। रिया उपाध्याय ने बताया कि माता पिता और विद्यालय के शिक्षको के मार्गदर्शन से सफलता मिली है। मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता और टीचर्स को जाता है।

 

वागड़ सन्देश में दिखेगी टॉपर्स की फोटो (10)
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं क्लास का साइंस का रिजल्ट जारी कर दिया है। जिसमे डूंगरपुर जिले के धनगांव, चिखली निवासी खुश्बू पारगी पिता कांतिशंकर पारगी ने फ्लोवर किड्स सिनयर सैकेंडरी स्कुल सागवाड़ा से 12th साइंस में 86.20% फीसदी अंक अर्जित कर माता पिता और विद्यालय का नाम रोशन किया है | खुश्बू पारगी ने बताया कि भविष्य में व्याख्याता बनना चाहती है। खुश्बू पारगी के पिता कांतिशंकर पारगी पेशे से कृषक है और माता कान्तादेवी पारगी गृहणी है। खुश्बू पारगी ने बताया कि माता पिता और विद्यालय के शिक्षको के मार्गदर्शन से सफलता मिली है। मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता और टीचर्स को जाता है।

 

वागड़ सन्देश में दिखेगी टॉपर्स की फोटो (8)
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं क्लास का साइंस का रिजल्ट जारी कर दिया है। जिसमे डूंगरपुर जिले के बड़ौदा, तह.आसपुर निवासी ऐश्वर्य भट्ट पिता प्रियेश भट्ट ने सनराइज अंग्रेजी माध्यम उच्च माध्यमिक विद्यालय आसपुर से 12thसाइंस में 91.20% फीसदी अंक अर्जित कर माता पिता और विद्यालय का नाम रोशन किया है | ऐश्वर्य भट्ट ने बताया कि भविष्य में प्रशासनिक सेवा का लक्ष्य है। ऐश्वर्य भट्ट के पिता प्रियेश भट्ट पेशे से अध्यापक है और माता स्व.दक्षादेवी भट्ट गृहणी थी। ऐश्वर्य भट्ट ने बताया कि दादा-दादी, माता पिता और विद्यालय के शिक्षको के मार्गदर्शन व आशीर्वाद से सफलता मिली है। मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता और टीचर्स को जाता है।

 

वागड़ सन्देश में दिखेगी टॉपर्स की फोटो (9)
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं क्लास का साइंस का रिजल्ट जारी कर दिया है। जिसमे डूंगरपुर जिले के घाटा का गांव निवासी नेहा पाटीदार पिता प्रवीण कुमार पाटीदार ने फ्लोवर किड्स सिनयर सैकेंडरी स्कुल पंचवटी घोटाद से 12thसाइंस में 94% फीसदी अंक अर्जित कर माता पिता और विद्यालय का नाम रोशन किया है | नेहा पाटीदार ने बताया कि भविष्य में कॉलेज प्रोफेसर व प्रशासनिक सेवा का लक्ष्य है। नेहा पाटीदार पिता प्रवीण कुमार पाटीदार पेशे से अध्यापक है और माता निर्मलादेवी पाटीदार गृहणी है। नेहा पाटीदार ने बताया कि माता पिता और विद्यालय के शिक्षको के मार्गदर्शन से सफलता मिली है। मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता और टीचर्स को जाता है।

 

वागड़ सन्देश में दिखेगी टॉपर्स की फोटो (7)
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं क्लास का साइंस का रिजल्ट जारी कर दिया है। जिसमे डूंगरपुर जिले के गामडी निठाउवा, साबला निवासी मुकुल जैन पिता नरेश जैन ने न्यू आदर्श पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल साबला से 12th Maths में 91.60% फीसदी अंक अर्जित कर माता पिता और विद्यालय का नाम रोशन किया है | मुकुल जैन ने बताया कि भविष्य में इंजीनियरिंग एंड प्रशासनिक सेवा का लक्ष्य है। मुकुल जैन पिता नरेश जैन पेशे से व्यवसायी है और माता शर्मिला जैन गृहणी है। मुकुल जैन ने बताया कि माता पिता और विद्यालय के शिक्षको के मार्गदर्शन से सफलता मिली है। मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता और टीचर्स को जाता है।

 

वागड़ सन्देश में दिखेगी टॉपर्स की फोटो (6)
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं क्लास का साइंस का रिजल्ट जारी कर दिया है। जिसमे डूंगरपुर जिले के A 247 पुनर्वास कॉलोनी, सागवाड़ा निवासी सिद्धी जैन पिता रजनीश कुमार जैन ने फ्लोवर किड्स सिनयर सैकेंडरी स्कुल सागवाड़ा से 12th Maths में 91.60% फीसदी अंक अर्जित कर माता पिता और विद्यालय का नाम रोशन किया है | सिद्धी जैन ने बताया कि भविष्य में भारतीय प्रशासनिक सेवा देने का लक्ष्य है। सिद्धी जैन पिता रजनीश कुमार जैन पेशे से व्यवसायी है और माता हेमलता जैन गृहणी है। सिद्धी जैन ने बताया कि माता पिता और विद्यालय के शिक्षको के मार्गदर्शन से सफलता मिली है। मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता और टीचर्स को जाता है।

 

वागड़ सन्देश में दिखेगी टॉपर्स की फोटो (5)
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं क्लास का साइंस का रिजल्ट जारी कर दिया है। जिसमे बाँसवाड़ा जिले के बोरी, तह. गढ़ी निवासी प्रतिक शर्मा पिता गणेशलाल शर्मा ने रा.उ.मा.वि. गढ़ी से 12th साइंस में 91.80% फीसदी अंक अर्जित कर माता पिता और विद्यालय का नाम रोशन किया है | प्रतिक शर्मा ने बताया कि भविष्य में भारतीय प्रशासनिक सेवा देने का लक्ष्य है। प्रतिक शर्मा पिता गणेशलाल शर्मा पेशे से व्यवसायी है और माता दीपिका शर्मा गृहणी है। प्रतिक शर्मा ने बताया कि माता पिता और विद्यालय के शिक्षको के मार्गदर्शन से सफलता मिली है। मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता और टीचर्स को जाता है।

 

वागड़ सन्देश में दिखेगी टॉपर्स की फोटो (4)
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं क्लास का साइंस का रिजल्ट जारी कर दिया है। जिसमे डूंगरपुर जिले के रींछा, साबला जिला .डूंगरपुर निवासी श्रेयस जैन पिता महेश जैन ने लिटिल एंजेल सीनियर सेकेंडरी स्कूल गनोड़ा से 12th साइंस में 92.20% फीसदी मार्क्स अर्जित कर माता पिता और विद्यालय का नाम रोशन किया है | श्रेयस जैन ने बताया कि भविष्य में भारतीय प्रशासनिक सेवा देने का लक्ष्य है। श्रेयस जैन पिता महेश जैन पेशे से व्यवसायी है और माता माता चेलना जैन गृहणी है। प्रथम पाटीदार ने बताया कि माता पिता और मित्रो के सहयोग से सफलता मिली है। मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता और टीचर्स को जाता है।

 

वागड़ सन्देश में दिखेगी टॉपर्स की फोटो (3)
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं क्लास का साइंस का रिजल्ट जारी कर दिया है। जिसमे डूंगरपुर जिले के D-11 मंगलम विहार सागवाड़ा निवासी प्रथम पाटीदार पिता राकेश पाटीदार ने फ्लावर किड्स सि. उ मा वि सागवाड़ा से 12th साइंस में 88.20% फीसदी मार्क्स अर्जित कर माता पिता और विद्यालय का नाम रोशन किया है | प्रथम पाटीदार ने बताया कि भविष्य में भारतीय प्रशासनिक सेवा देने का लक्ष्य है। प्रथम पाटीदार पिता राकेश पाटीदार पेशे से व्यवसायी है और माता माता डॉ. गुणमाला पाटीदार निज़ी शिक्षण संसथान में अध्यापिका पद पर कार्यरत है। प्रथम पाटीदार ने बताया कि माता पिता और विद्यालय के शिक्षको के मार्गदर्शन मिला जिसकी वजह सफलता मिली है। मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता और टीचर्स को जाता है।

 

वागड़ सन्देश में दिखेगी टॉपर्स की फोटो (2)
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं क्लास का साइंस का रिजल्ट जारी कर दिया है। जिसमे डूंगरपुर जिले के ब्राह्मण बस्ती गाँव नादिया निवासी ध्रुवी जोशी पिता लालशंकर जोशी ने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नादिया से 12th साइंस में 87.80% फीसदी मार्क्स अर्जित कर माता पिता और विद्यालय का नाम रोशन किया है | ध्रुवी जोशी ने बताया कि भविष्य में चिकित्सक बनने का लक्ष्य है। ध्रुवी जोशी के पिता लालशंकर जोशी पेशे से निजी संसथान में कार्यरत है और माता माता प्रियंका जोशी गृहिणी है। ध्रुवी जोशी ने बताया कि माता पिता और विद्यालय के शिक्षको के मार्गदर्शन मिला जिसकी वजह सफलता मिली है। मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता और टीचर्स को जाता है।

 

वागड़ सन्देश में दिखेगी टॉपर्स की फोटो (1)
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं क्लास का साइंस का रिजल्ट जारी कर दिया है। जिसमे डूंगरपुर जिले के पडोली करीयाणा निवासी नैयना गायरी पिता गेबी लाल गायरी ने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय करीयाणा से 12th साइंस में 88% मार्क्स ला कर माता पिता और विद्यालय का नाम रोशन किया | नैयना गायरी पिता गेबी लाल गायरी पेशे से किसान है और माता माता चम्पा देवी गृहिणी है। नैयना गायरी ने बताया कि पेरेंट्स और टीचर के मार्गदर्शन मिला जिसकी वजह से मै इस मुकाम पर पहुच पाई हु। मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता और टीचर्स को जाता है।

 

Copy of वागड़ सन्देश में दिखेगी टॉपर्स की फोटो (3)

12th साइंस में 89% मार्क्स लाने वाली डूंगरपुर जिले के सामालिया निवासी हिनल पंड्या पिता प्रदीप पंड्या है। हिनल ने बताया कि पिता प्रदीप पंड्या पेशे से व्यवसायी है और माता सारिका पंड्या गृहणी है। हिनल पंड्या ने बताया कि पेरेंट्स और टीचर के मार्गदर्शन से ही मुझे यह सफलता हासिल हुई है। मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता और टीचर्स को जाता है।

वागड़ सन्देश में दिखेगी टॉपर्स की फोटो

12th साइंस स्ट्रीम में 98.60% मार्क्स लाने वाली डूंगरपुर जिले के वांदरवेड निवासी हस्मिता पाटीदार पिता रमेश चंद्र पाटीदार आगे जाकर आईएएस अधिकारी बनना चाहती है। उन्होंने बताया कि पिता रमेश चंद्र पाटीदार पेशे से किसान है और माता माता गीतादेवी गृहिणी है। हस्मिता पाटीदार ने बताया कि पेरेंट्स और टीचर के सपोर्ट के बिना अच्छे मार्क्स नहीं आ सकते थे। मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता और टीचर्स को जाता है।

Copy of वागड़ सन्देश में दिखेगी टॉपर्स की फोटो

12th साइंस स्ट्रीम में 97.20% मार्क्स लाने वाली डूंगरपुर जिले के आदर्श कोलोंनी दिवडा छोटा निवासी परी जोशी पिता योगेश जोशी है। आगे जाकर आईएएस अधिकारी बनना चाहती है। उन्होंने बताया कि पिता योगेश जोशी पेशे से प्रधानाध्यापक है और माता माता अर्चना देवी भट्ट निजी विद्यालय की संचालिका है। परी जोशी ने बताया कि पूज्य सद्गुदेव आसाराम बापू की सद्प्रेरणा व पेरेंट्स और टीचर के सपोर्ट के बिना अच्छे मार्क्स नहीं आ सकते थे। मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता और टीचर्स को जाता है।

Copy of वागड़ सन्देश में दिखेगी टॉपर्स की फोटो (1)

12th साइंस में 86.60% मार्क्स लाने वाली डूंगरपुर जिले के दोवड़ा निवासी निकिता सुथार पिता विनोद सुथार आगे जाकर स्वास्थ्य विभाग में नर्स बनना चाहती है। निकिता सुथार बताया कि पिता विनोद सुथार पेशे से किसान है और माता मायादेवी सुथार गृहणी है। निकिता ने बताया कि पेरेंट्स और टीचर के मार्गदर्शन के बिना अच्छे मार्क्स नहीं आ सकते थे। मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता और टीचर्स को जाता है।

Copy of वागड़ सन्देश में दिखेगी टॉपर्स की फोटो (2)

12th साइंस में 88% मार्क्स लाने वाली डूंगरपुर जिले के झलाप निवासी दिव्या पाटीदार पिता गोवर्धन पाटीदार आगे जाकर स्वास्थ्य विभाग में डॉक्टर बनना चाहती है। दिव्या पाटीदार ने बताया कि पिता गोवर्धन पाटीदार पेशे से व्यवसायी है और माता आशादेवी पाटीदार गृहणी है। दिव्या पाटीदार ने बताया कि पेरेंट्स और टीचर के मार्गदर्शन से ही मुझे यह सफलता हासिल हुई है। मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता और टीचर्स को जाता है।

Advertisement

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket