वल्लभनगर विधानसभा उपचुनाव- भींडर और उनकी पत्नी  कल निर्दलीय नामांकन भरेंगे,  उदयलाल डांगी का भी नामांकन भरने का ऐलान

On

– प्रताप सिंह खाचरियावास की बैठक से प्रीति शक्तावत को टिकट मिलने का इशार वल्लभनगर विधानसभा उपचुनाव की 8 अक्टूबर को नामांकन की अंतिम तारीख होने के चलते अब राजनीतिक पार्टियों से सिम्बॉल मिलने की लड़ाई तेज हाे गई है। इसी के चलते अब जनता सेना के रणधीर सिंह भींडर गुरुवार यानी 7 अक्टूबर को नामांकन दाखिल करेंगे। वहीं खास बात यह है कि उनकी पत्नी दीपेंद्र कुंवर भी गुरुवार को नामांकन दाखिल करेंगी। दोनों फिलहाल जनता सेना के बैनर तले चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं। दोनों सुबह 11 बजे नामांकन दाखिल करने जाएंगे। वहीं दूसरी ओर बीजेपी से टिकट का निर्णय होने से पहले ही भाजपा के प्रत्याशी उदयलाल डांगी ने नामांकन दाखिल करने का ऐलान कर दिया है। डांगी भी गुरुवार को दोपहर 12 बजे नामांकन भरेंगे। बता दें कि उदयलाल डांगी भाजपा से टिकट के दावेदार हैं। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया वल्लभनगर से उदयलाल डांगी को टिकट देने पर अड़े हैं। मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावस ने भटेवर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्तााओं को चुनाव में एकजुट रहने को कहा। खास बात यह रही कि प्रताप सिंह खाचरियावास की इस बैठक में प्रीति शक्तावत मौजूद रही। जबकि कांग्रेस से दावेदारी कर रहा कोई भी दूसरा दावेदार इस बैठक में नहीं दिखा।

बैठक में कोई अन्य दावेदार नहीं होने से यह लगभग स्पष्ट हो गया कि कांग्रेस आलाकमान ने प्रीति शक्तावत को कांग्रेस से उम्मीदवार के रूप में उतारने का निर्णय ले लिया है। हालांकि अबतक औपचारिक घोषणा नहीं हुई है। बता दें कि कांग्रेस से देवेंद्र सिंह शक्तावत, भीम सिंह चूंडावत, राज सिंह झाला और औंकार लाल मेनारिया भी दावेदारी कर रहे हैं।

Advertisement

Related Posts

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV