आया मानसून झूम के, आधी रात को बदला मौसम, तूफानी हवाओ के साथ डेढ़ घंटे तक तेज बारिश

On

डूंगरपुर। डूंगरपुर में शनिवार आधी रात को मानसून ने दस्तक दे दी है। आया मानसून झूम के, आधी रात को बदला मौसम, तूफानी हवाओ के साथ डेढ़ घंटे तक तेज बारिश की पहली बारिश से किसान खुश हैं। करीब डेढ़ घंटे तक तेज बारिश से कई जगहों पर खेत पानी से लबालब हो गए। वही बारिश के इंतजार में बैठे किसान भी खुश है। डूंगरपुर में शनिवार को दिनभर भीषण गर्मी का असर रहा। पारा 41 डिग्री तक पहुंच गया, लेकिन आधी रात को मौसम का मिजाज बदल गया। रात 1 बजे अचानक तेज हवाएं शुरू हो गई। आकाश में बिजली कड़कने लगी और तेज गर्जना होने लगी। इसके बाद पहले बूंदाबांदी और फिर तेज बारिश शुरु हो गई। हवाएं चलने ओर तेज बारिश से दिनभर की गर्मी से भी राहत मिली। वही बारिश से छतो के नालदो पर पानी गिरने लगा। सड़को पर भी पानी बहने लगा।

IMG_20220612_200348

करीब डेढ़ घंटे तक तेज बारिश का दौर चलता रहा। भीषण गर्मी में सूखे खेत भी पानी से लबालब हो गए। इससे बारिश का इंतजार कर रहे किसान खुश है। डूंगरपुर शहर समेत आसपास के ग्रामीण क्षेत्र में बारिश हुई है। बारिश होते ही अब किसान खेतीबाड़ी में जुट जाएंगे। वही बारिश होते ही शहर से लेकर ग्रामीण इलाको में बिजली गुल हो गई। इससे लोग परेशान हो गए। हालाकि शहरी इलाकों में बारिश रुकते ही बिजली आ गई, लेकिन शहरी क्षेत्र में सुबह दिन खुलने तक भी बिजली चालू नहीं हुई, जिससे लोग करीब 7 घंटे से ज्यादा समय तक अंधेरे में रहे।

Advertisement

Related Posts

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV