वरदा थानाक्षेत्र में एक कलयुगी पिता ने अपनी 11 साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार

पत्नी की रिपोर्ट पर पुलिस मामला किया दर्ज, जांच में जुटी पुलिस
On

सागवाडा | डूंगरपुर जिले के वरदा थाना क्षेत्र में पिता-पुत्री का पवित्र रिश्ते के शर्मसार होने का मामला सामने आया है। थाना क्षेत्र के एक गांव में कलयुगी पिता ने अपनी ही 11 साल की बेटी को हवस का शिकार बना डाला । वरदा थाना पुलिस ने नाबालिग पीड़िता की मां की रिपोर्ट पर आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

डूंगरपुर जिले के सागवाडा पुलिस उपाधीक्षक  नरपतसिंह ने बताया कि घटना वरदा थाना क्षेत्र की है। नाबालिग पीड़िता की मां ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मां ने बताया कि 11 अगस्त को राखी का त्यौहार होने से वह अपनी 3 बेटियों और 2 बेटो को घर पर ही छोड़कर अपने पीहर देवल बटका फला गई थी। तीन दिन बाद 13 अगस्त को वह वापस घर लौटी तो सबसे बड़ी नाबालिग बेटी (11 साल 8 माह) ने रोते हुए उसके सामने पीड़ा बताने लगी। नाबालिग बेटी बोली पापा बहुत गंदे है। मां ने जब उससे इस बारे में पूछा तो उसने बताया कि जब वह पीहर गई थी उसी रात उसके पिता उसके पास आकर सो गए। पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया। डर के मारे रात को वह सो गई। वही पीड़िता ने बताया कि इससे पहले भी दो बार उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। वही दूसरे भाई बहन उससे छोटे होने की वजह से उन्हें भी इसका पता नहीं लगा। नाबालिग के रोते बिलखते पीड़ा सुनने के बाद मां उसे अपने पीहर लेकर चली गई, जहा नाबालिग ने अपने नाना और मामा से भी घटना के बारे में बताया।

3_1602585626

नाबालिग बेटी रोती रही, लेकिन परिवार के लोग बदनामी के डर से घर पर ही रखा। लेकिन पीहर पक्ष लगातार जीजा के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कहता रहा। सहमी हुई बेटी की हालत को देखकर मां ने हिम्मत जुटाई। नाबालिग बेटी को लेकर थाने पहुंची और पति के खिलाफ ही नाबालिग बेटी से दुष्कर्म की रिपोर्ट दी । सागवाडा डीएसपी नरपतसिंह ने बताया की पीड़िता की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वही पीड़िता का मेडिकल भी करवाया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

 

Advertisement

Latest News

भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा
सागवाड़ा। गोवाड़ी में राम मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव के तहत शनिवार को सर्व समाज द्वारा 551 कलशों और प्रतिष्ठित होने वाली...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV