बदमाशो ने पुलिस होना बताकर युवक से की लूट व मारपीट , पुलिस ने ढाई माह के बाद भी दर्ज नहीं किया मामला

पीड़ित ने आईजी को सौपा ज्ञापन
On

पूंजपुर। आसपुर थाना क्षेत्र के कतिसौर गांव में ढाई माह पूर्व हुई युवक के साथ मारपीट व लूट की वारदात के बाद अब तक थाने में मामला दर्ज नहीं होने पर पीड़ित ने आईजी को ज्ञापन सौपकर उचित कार्यवाही की मांग की है।
कतिसौर निवासी सज्जन सिंह पुत्र तखतसिंह ने आईजी को दिए ज्ञापन में बताया कि 18 जून 2022 को सुबह साढ़े 10  बजे प्रार्थी घर पर बैठा हुआ था तब अचानक उसके घर के आगे काले रंग की अल्टो कार आई जो बिना नंबर प्लेट की थी। उसमें 6 व्यक्ति बैठे हुए थे जिनके मुंह पर कपड़े बंधे हुए थे उसमें से दो लोग पीड़ित के पास गए उसमें से एक ने पुलिसकर्मी होना बताया। पीड़ित ने नाम पता पूछने पर गड़ा एकलिंग जी का होना बताया व कहने लगा कि मेरे साथ चलो मेरे दादोसा बुला रहे हैं पीड़ित के मना करने पर उसके साथ बदमाश मारपीट करने लगे व चाकू से प्रार्थी  पर वार किया तो पीड़ित ने चाकू छीन लिया और दूर फेंक दिया जिससे उसके हाथ पर चोट आई, बदमाशो के पास अन्य हथियार भी थे। मारपीट से  पीड़ित को हल्की चोटें पहुंची साथ ही बदमाशों ने कहा कि हम लोग तुझे झूठे मुकदमे में फंसा देंगे और जमानत भी नहीं होने देंगे पूरी जिंदगी जेल में ही रखेंगे यह कहते हुए पीड़ित के पास 25-26 हजार रुपये थे वे लूट कर मौके से रवाना हो गए।

afsdds
सज्जनसिंह, पीड़ित, कतिसौर

 

करीब 2 घंटे बाद पीड़ित इलाज के लिए चिकित्सालय जा रहा था इसी दरमियान हनुमान मंदिर के पास पुनः बदमाश आए व पीड़ित के पीछे भागे जिस पर पीड़ित ने पत्थर से बदमाशों को डराया जिससे बदमाश रुक गए एवं पीड़ित खेतों की तरफ भाग कर जान बचाई। पीड़ित ने उक्त घटना की जानकारी आसपुर थाने में उसी दिन दर्ज करवाई,किंतु पुलिस द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की गई एवं  झूठा आश्वासन ही दिया। उक्त बदमाशों में एक ने स्वयं को पुलिस कर्मी होना बताया गया। ऐसे में उक्त मामले की गहनता से जांच कर आरोपियों पकड़ कर मामले का खुलासा करने एवं पीड़ित के पास से लूटी गई राशि को पुनः दिलाने की मांग की गई है।  इधर आसपुर थानाधिकारी सवाईसिंह सोढ़ा ने बताया कि कतिसौर में युवक के साथ हुई मारपीट व लूट की वारदात को लेकर कोई परिवाद नही आया है। परिवाद आएगा तो जांच की जाएगी। 

Advertisement

Latest News

भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा
सागवाड़ा। गोवाड़ी में राम मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव के तहत शनिवार को सर्व समाज द्वारा 551 कलशों और प्रतिष्ठित होने वाली...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV