मृतक डॉक्टर डॉ. अर्चना शर्मा के परिजनों से मिले फोग्सी के पदाधिकारी, न्याय का दिलाया विश्वास

On

 उदयपुर। अनुचित दबाव और मानसिक प्रताड़ना चलते स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉ. अर्चना शर्मा द्वारा आत्महत्या करने के बाद देशभर में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग हो रही है। फोग्सी संगठन के देशभर के सदस्य चिकित्सकों ने जयपुर में बैठक करके डॉक्टर्स के साथ इस तरह के अमानवीय व्यवहार और प्रताड़ना की निंदा की है।

उदयपुर ऑब्सटेट्रिक्स एंड गायनेकोलॉजी सोसायटी के अध्यक्ष डॉ. प्रकाश जैन ने बताया कि राष्ट्रीय संगठन फोग्सी के बैनर तले जयपुर में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर चर्चा की गयी तथा फोग्सी की राष्ट्रीय अध्यक्ष शांथा कुमारी, सचिव डॉ. माधुरी पटेल, उपाध्यक्ष डॉ. अर्चना, फोग्सी की पूर्व उपाध्यक्ष डॉ. लीला व्यास, जयपुर ऑब्सटेट्रिक्स एंड गायनेकोलॉजी सोसायटी अध्यक्ष डॉ. प्रीति शर्मा, सचिव डॉ. तरू छाया, डॉ. बजरंग सोनी, डॉ अंजू सोनी, डॉ. सी.के. गर्ग सहित देशभर के कई नामी चिकित्सक एवं फोग्सी के पदाधिकारियों के नेतृत्व में लालसोट जाकर मृतक डॉ. अर्चना के घर जाकर श्रद्धांजली दी । अध्यक्ष शांथा कुमारी ने परिजनों से मिलकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए लड़ाई जारी रखने तथा मेडिकल स्टाफ पर आये दिन होने वाले दुर्व्यवहार के खिलाफ कठोर नियम बनाने को लेकर प्रयास करने के लिए सरकार से बात करने का आश्वासन दिया । 

उदयपुर ऑब्सटेट्रिक्स एंड गायनेकोलॉजी सोसायटी सचिव डॉ. प्रदीप बंदवाल ने बताया कि डॉ. अर्चना के परिजनों की मांग है कि मरीजों की दिन-रात सेवा करने वाली डॉक्टर को कुछ लोगों के अनैतिक व्यवहार और दबाव के कारण खो दिया है, ऐसे असामाजिक तत्वों को कठोर सजा मिलनी चाहिए ।

Advertisement

Related Posts

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV