महंत बाबा बालक नाथ सीएम बनने की चर्चाओं के बीच भीलूडा के धाणी स्थित भैरव जी मंदिर में किया "सूराज्य विश्व शांति यज्ञ"। 

On

डूंगरपुर | राजस्थान का सीएम बनने की चर्चाओं के बीच रोहतक स्थित महंत बाबा बालक नाथ के मठ में जोरदार तैयारियां चल रही हैं। मठ में मिठाइयां बन रही हैं. साथ ही टेंट लगाया गया है और और मठ को सजाने का काम भी तेजी से चल रहा है। वही नाथ संप्रदाय के महंत बाबा बालकनाथ को भारतीय जनता पार्टी का भावी मुख्यमंत्री बनाने को लेकर प्रदेश में समर्थको द्वारा पूजा पाठ और यज्ञ आहुतियाँ देने का दौर शुरू हो गया है। 

WhatsApp Image 2023-12-09 at 5.19.41 PM

वही डूंगरपुर जिले के भीलूडा के धाणी में रेबारी समाज ने भाजपा मंडल अध्यक्ष राज रेबारी के नेतृत्व मे भैरव जी मंदिर पर सूराज्य विश्व शांति यज्ञ किया गया। रेबारी समाज द्वारा सूराज्य विश्व शांति यज्ञ में आहुतियाँ देते हुए महंत बाबा बालकनाथ को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनने की कामना की गई।

WhatsApp Image 2023-12-09 at 5.51.11 PM

आपको बता दे कि महंत बाबा बालकनाथ का कुछ समय पूर्व भीलूडा के धाणी स्थित रेबारी समाज के भैरव भक्तों के महाकुंभ में आकर क्षेत्र में शांति व सुखमय की कामना की थी।

WhatsApp Image 2023-12-09 at 5.19.45 PM
 
वही रेबारी समाज ने भाजपा मंडल अध्यक्ष राज रेबारी के नेतृत्व मे आचार्य खुशवंत भट्ट द्वारा भव्य यज्ञ में महंत बाबा बालकनाथ के मुख्यमंत्री बनने व उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए यज्ञ में आहुतियां दी गई। 

स्द्फस्द्फ़

साथ ही भाजपा मंडल अध्यक्ष राज रेबारी ने बताया कि प्रदेश में महंत बाबा बालकनाथ को मुख्यमंत्री बनाया जाए तो प्रदेश में शांति बनी रहेगी और वागड़ ही नहीं समस्त राजस्थान के रेबारी समाज खुशी के साथ गौरवान्वित महसूस करेगा। 

फ्गग्द्फ्ह

वही लेम्पस अध्यक्ष रमण रेबारी ने बताया कि नाथ संप्रदाय के रोहतक स्थित रेबारी समाज के राष्ट्रीय मठ मस्त नाथ की धुणी के महंत बाबा बालकनाथ भारतीय जनता पार्टी द्वारा बड़ी जिम्मेदारी का दायित्व सौपते हुए मुख्यमंत्री बनाया जाय और महंत बाबा बालकनाथ में सर्वेसमाज के प्रति आस्था है।

WhatsApp Image 2023-12-09 at 5.19.41 PM

इस अवसर पर लेम्पस अध्यक्ष रमण रेबारी, प्रकाश रेबारी, गोविंद  रेबारी, कालु रेबारी,लाल शंकर रेबारी, शंकर  रेबारी, प्रभु, राजाराम, गरवर, जीवाजी, मकरम, कालू रेबारी, कचरा रोत सहित रेबारी समाज के समाजजन मौजूद रहे।

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV