हाथों में जूते लेकर नाला पार करते नजर आए कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी, 700 मीटर पैदल चले, पीछे चलते रहे सुरक्षागार्ड

On

उदयपुर । राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी का एक वीडियो सामने आया है। इसमें खराड़ी हाथों में जूता लिया नंगे पैर एक नदी को पार करते नजर आ रहे हैं। उनके पीछे सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी भी जूते उतारकर इस नदी को पार करते हैं। वीडियो 2 दिन पुराना 20 मई सोमवार का है। जब मंत्री खराड़ी कोटड़ा ब्लॉक की नयावास पंचायत के हड़मत फला गांव में भाजपा कार्यकर्ता के यहां शोक व्यक्त करने गए थे।
700 मीटर पैदल चलकर पहुंचे कार्यकर्ता के घर

वीडियो को लेकर मंत्री के बेटे देवेंद्र खराड़ी ने बताया- सोमवार दोपहर पिता भाजपा कार्यकर्ता जोगला के पिता लिंबा बुंबरिया के निधन पर उनके नयावास पंचायत स्थित हड़मत फला में शोक व्यक्त करने गए थे। वे सरकारी वाहन से वहां के लिए रवाना हुए थे। लेकिन, आगे कच्चा और उबड़-खाबड़ रास्ता था। रास्ते में नदी भी थी। ऐसे में वे खेतों के सहारे नदी पार करते हुए करीब 700 मीटर चलकर शोक सभा स्थल पहुंचे। इससे पहले वे करीब कोटड़ा की ढिंगावरी कला पंचायत के एक फला में भी करीब 5 किमी पैदल चल कर पहुंचे थे। वहां वे जीत के बाद एक स्वागत कार्यक्रम में शामिल होने गए थे।

यहां न बिजली है, न सड़क
आपको बता दें कि आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र कोटडा के कई गांव ऐसे हैं जो आधारभूत सुविधाओं से वंचित हैं। जहां न बिजली है और न ही सड़क। जब केंद्रीय मंत्री अपने रिश्तेदार से यहां पहुंचे तो वहां जाकर कुर्सी पर बैठने की बजाय नीचे जमीन पर बिछी दरी पर जा बैठे। इस गांव के लोगों को उम्मीद है कि शायद एक जनजाति मंत्री बनने से यहां का कुछ विकास हो सके। इससे दो दिन पहले खराड़ी का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो राजीव गांधी युवा मित्र योजना को फिर से बहाल करने के लिए सीएम से बातचीत करने की बात कहते नजर आ रहे हैं।

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Related Posts

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV