आदर्श, संजीवनी समेत अन्य क्रेडिट कॉपरेटिव सोसायटी से ठगी के शिकार निवेशकों ने शहर में निकाली रैली

On

डूंगरपुर। जिले में आदर्श, संजीवनी समेत अन्य क्रेडिट कॉपरेटिव सोसायटी से ठगी के शिकार निवेशकों ने शुक्रवार को शहर में रैली निकाली साथ ही तहसील चौराहे पर मानव श्रृंखला बनाकर प्रदर्शन किया। वही एडीएम को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन देकर निवेशकों के 850 करोड़ रुपये से ज्यादा की राशि वापस दिलाने की मांग रखी है। एडवाइजर वेलफेयर सोसायटी ट्रस्ट के बैनर तले संजीवनी, आदर्श क्रेडिट कॉपरेटिव समेत कई सोसायटी से ठगी के शिकार निवेशक बादल महल के पास एकत्रित हुए। देवीलाल कोटेड, महेंद्र पंड्या, अरविंद कुमार जैन, योगेशचंद्र रोत के नेतृत्व में रैली निकाली गई। सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रैली पुराना बस स्टैंड से तहसील चौराहा पंहुची। निवेशकों ने चौराहे पर मानव श्रृंखला बनाकर जमकर नारे लगाए और भुगतान मांगा। इसके बाद रैली पंचायत समिति के सामने से होते हुए कलेक्ट्री पंहुची और प्रदर्शन किया। निवेशकों ने प्रधानमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर 21 लाख निवेशकों के 850 करोड़ रुपये से ज्यादा की राशि को वापस दिलाने की मांग रखी।


ट्रस्ट के गुणवंत कलाल ने बताया कि संजीवनी क्रेडिट कॉपरेटिव समेत कई सोसायटी केंद्रीय सहकार विभाग द्वारा पंजीकृत सोसायटी है। इसमें कई लोगों ने अपनी बचत को निवेश किया ताकि समय पर इस राशि का उपयोग कर सके। लेकिन सोसायटी पर कार्रवाई से लाखों निवेशकों के करोड़ो रूपये फंस गए। सोसायटी के मालिकों को जेल में डाल दिया गया। इसके बाद से भुगतान नहीं हुआ है। कई लोगों की जमा राशि परिपक्व हो गई, लेकिन उनका भुगतान भी नहीं किया है। ऐसे में जिन लोगों ने राशि जमा करवाई उनको आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है। निवेशकों ने उनकी जमा राशि का भुगतान करवाने की मांग रखी है।

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

हाथों में जूते लेकर नाला पार करते नजर आए कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी, 700 मीटर पैदल चले, पीछे चलते रहे सुरक्षागार्ड हाथों में जूते लेकर नाला पार करते नजर आए कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी, 700 मीटर पैदल चले, पीछे चलते रहे सुरक्षागार्ड
उदयपुर । राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी का एक वीडियो सामने आया है। इसमें खराड़ी हाथों में जूता लिया...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV