सिलोही व दिवडा छोटा के क्षेत्रों में बढती चोरी की घटनाओ पर लगाम लगाने को लेकर ग्रामीणों ने थानाधिकारी को सौपा ज्ञापन

On

गलियाकोट | डूँगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र में बुधवार रात को हुई चोरी की वारदातों के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार को चितरी पुलिस थाने पहुंचकर विरोध दर्ज कराया। साथ ही थानाधिकारी को ज्ञापन देकर चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने रात्रि गश्त बढ़ाने के साथ ही अवैध शराब के अड्डो को बंद करवाने की मांग की। ग्रामीणों ने ज्ञापन देकर बताया कि पुलिस थाना क्षेत्र चितरी में विगत कुछ महीनों से, चोरियों की घटना बढती जा रही है। वही एक दिन पहले चितरी थाना क्षेत्र के सिलोही व दिवडा छोटा के क्षेत्रों में, चोरी की घटनाएं हुई थी। जिसमे लाखो रुपयों की नगदी और जेवरातों की चोरी हुई थी ।

WhatsApp Image 2022-09-01 at 3.42.13 PM

ग्रामीणों ने बताया कि चोरी की वारदातों से क्षेत्र में आमजन भयभीत है। वही ग्रामीणों ने बताया कि 10 महीनों पूर्व भी सिलोही के कृषको द्वारा सिचाई के लिए माही व मोरन नदियों पर लगाई गई मोटरों व केबलों की चोरिया हुई थी, जिसकी शिकायत देने के बाद भी, पुलिस प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नही की गई। जिससे आमजन में पुलिस को लेकर आक्रोश है वही, ग्रामीणों ने क्षेत्र में चल रहे अवैध शराब के अड्डो को भी बंद करवाने की मांग रखी है। ग्रामीणों ने,  पुलिस  से 15 दिन में वारदातों के खुलासा की मांग करते हुए चेतावनी दी है कि खुलासा नही हुआ तो सड़क जाम कर आंदोलन किया जाएगा।  इस दौरान सिलोही, दिवडा छोटा, उदैया गाँव के ग्रामीणों ने आक्रोश व्यक्त किया।

WhatsApp Image 2022-09-01 at 3.05.56 PM

इस अवसर पर ईश्वरलाल पाटीदार, उपसरपंच रमण लाल पाटीदार, सरपंच मुकेश मोर, वार्ड पंच ईश्वरलाल, मुकेश पंडया, केशवलाल, जितेंद्र, राहुल , जगदीश, दिनेश, मोहनलाल पाटीदार, विनोद पाटीदार, दिनेश, जयेश, मनोज, प्रियेश, रमेश, हीरालाल पंड्या, हिमांशु हरीश, हीतेंद्र, मगनलाल, पंकज सहित ग्रामीणजन मौजूद रहे। 

Advertisement

Latest News

भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा
सागवाड़ा। गोवाड़ी में राम मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव के तहत शनिवार को सर्व समाज द्वारा 551 कलशों और प्रतिष्ठित होने वाली...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV