पुनर्वास कॉलोनी में आवासीय  भूखंड  लेने का सुनहरा अवसर, मानसरोवर कॉलोनी का शुभारंभ 

- 30 फीट चौड़ी सड़कें, अत्याधुनिक स्वागत द्वार,  प्लांटेशन, ड्रेनेज सिस्टम के अलावा गार्डन और सिक्योरिटी की  सुविधा
On

सागवाडा। सागवाडा क्षेत्र की रिहायशी पुनर्वास कॉलोनी के डी ब्लाक में सागवाडा की पहली लेक फ़ेंसिंग कॉलोनी  मानसरोवर बनायी जा रही है जिसमें लोगों को अलग अलग साइज़ में आवासीय  भूखंड  दिए जा रहे हैं।

WhatsApp Image 2022-11-25 at 4.32.44 PM

इसका उद्घाटन शुक्रवार को किया गया। कार्यक्रम में पहुँचे लोगों ने हाथोंहाथ आवासीय भूखंडों की बुकिंग कराई। सागवाडा क्षेत्र की रिहायशी कॉलोनी पुनर्वास कॉलोनी में ज़मीन लेने का सुनहरा अवसर मिलने जा रहा है।

WhatsApp Image 2022-11-25 at 4.15.08 PM

पुनर्वास कॉलोनी में हर कोई अपना घर बनाना चाहता है और लोगों के सपने को पूरा करने का काम “डीके बिल्डर्स” की ओर से किया जा रहा है। पुनर्वास कॉलोनी के मध्य स्थित मानसरोवर सोसाइटी में आवासीय भूखंड मिलने से लोगों में उत्साह दिखाई दिया। यहाँ 30 फीट चौड़ी सड़कें, अत्याधुनिक स्वागत द्वार, प्लांटेशन, ड्रेनेज सिस्टम के अलावा गार्डन और  सिक्योरिटी की  सुविधा भी उपलब्ध है।

WhatsApp Image 2022-11-25 at 4.15.08 PM (3)

WhatsApp Image 2022-11-25 at 4.15.08 PM (6)

डीके बिल्डर्स के आदिश खोडनिया ने बताया कि डूंगरपुर बांसवाड़ा नेशनल हाईवे से यह कॉलोनी मात्र 200 मीटर की दूरी पर स्थित है। कार्यक्रम में पहुँचे लोगों ने बताया कि  पुनर्वास कॉलोनी में हर कोई अपना मकान चाहता है, मानसरोवर कॉलोनी में आवासीय भूखंड लेकर यहाँ मकान बनाने का सपना पूरा किया जा सकता है।

WhatsApp Image 2022-11-25 at 4.15.08 PM (4)

इस अवसर पर दिनेश खोडनिया, नगरपालिका अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया, पालिका उपाध्यक्ष राजुमामा शेख़, मोहन लाल पिंडारिया, असरार अहमद, सहित पेंशनर समाज, बार असोसिएशन,  शिक्षक संगठन सहित विभिन्न संगठनों और समाज के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement

Latest News

भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा
सागवाड़ा। गोवाड़ी में राम मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव के तहत शनिवार को सर्व समाज द्वारा 551 कलशों और प्रतिष्ठित होने वाली...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV