गीजर में शोर्ट सर्किट होने से मकान की दूसरी मंजिल में लगी आग, दमकल की गाडी ने पाया आग पर काबू 

On

सागवाडा | डूंगरपुर जिले के सागवाडा थानान्तर्गत सागवाडा नगर की सिन्धी कॉलोनी में स्थित एक मकान की दूसरी मंजिल पर गीजर में शोर्ट सर्किट होने से घर में आग लग गई । दूसरी मंजिल की खिड़की से धुआ उठता देख सामने रह रहे पड़ोसियों ने आग की सुचना मकान मालिक व फायरब्रिगेड को दी। सुचना पर मौके पर पहुंची दमकल की गाडी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग के चलते गीजर व उसके पास रखी वाशिंग मशीन व अन्य सामान जल गया। 

WhatsApp Image 2023-02-01 at 2.57.48 PM

डूंगरपुर जिले के सागवाडा थानान्तर्गत सागवाड़ा नगर के पुरानी हरिजन बस्ती सिंधी कॉलोनी रोड वार्ड नंबर 24 में अब्बास भाई पुत्र अली हुसैन का तीन मंजिला मकान है। अब्बास अपने परिवार के साथ पहली मंजिल पर था। इस दौरान दूसरी मंजिल पर गीजर में शोर्ट सर्किट होने से आग लग गई। वही आग ने पास में रखी वॉशिंग मशीन को भी अपने चपेट में लिया। वही इसके साथ ही अन्य सामान भी जल गया। इधर मकान की पहली मंजिल पर मौजूद अब्बास हुसेन व उसके परिवार को इसकी जानकारी नहीं लगी। वही मकान से धुआं उठता देख मकान के सामने स्थित दुकानों के लोगो ने मकान में आग लगने की जानकारी मकान के मालिक को दी। वही इसके साथ ही आग की सुचना दमकल को भी दी।

WhatsApp Image 2023-02-01 at 2.57.48 PMWhatsApp Image 2023-02-01 at 2.51.22 PM

सुचना पर फायरमैन भाविक यादव, कल्पेश शर्मा, राकेश पाटीदार, अर्जुन हरीजन, मुकेश हरिजन मोके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि समय रहते आग लगने की सुचना मिल जाने से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। इधर आग से गीजर, वाशिंग मशीन व अन्य सामान जल गया। 

Advertisement

Related Posts

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV