दहिसर विधानसभा में एक छोटी गलती से हो सकता है बड़ा हादसा

On

मुंबई । दहीसर विधान सभा के वार्ड नंबर 13 में यकायक एक भयानक हादसे की बू दिखाई दी। बोरिवली ईस्ट महात्मा गॉंधी रोड के सुकरवाडी बस डिपो के बाहर दहीसर विधान सभा के वार्ड नंबर 13 में खुले रोड़ के साइड में BMC द्वारा शहर का कचरा इकट्ठा किया जा रहा हैं। वही पर उस कचरे को जलाया जा रहा है। इस फोटो में खास बात यह दिखाई दे रही है कि जलते कचरे के पास में ही महानगर गैस पाइप लाईन है और एलेक्ट्रिक का डिब्बा लगा हुआ है।

IMG_20220116_184142

IMG_20220116_184118

विभाग इस मंज़र को अनदेखा कर रहा है। वही विधानसभा के 13 नंबर वार्डवासियों ने विभाग से कई मर्तबा इस समस्या से अवगत कराया साथ ही आमजन की पहली मांग यह रही कि मुंबई मे खुली कचरा पेटी बंद होनी चाहिए।

IMG_20220116_184206

इस खबर की वागड़ संदेश पुष्टि नही करता है यह जानकारी सोशल नेटवर्किंग से लिया गया है। लेकिन जिस तरह से तस्वीरे बोल रही है उससे से कालांतर में एक बड़े हादसे का अंदेशा लगाया जा रहा है।

Advertisement

Related Posts

Latest News

भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा
सागवाड़ा। गोवाड़ी में राम मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव के तहत शनिवार को सर्व समाज द्वारा 551 कलशों और प्रतिष्ठित होने वाली...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV