भाजपा ने टीकाकरण अभियान को सफल बनाने का उठाया बीड़ा, जिले की चारो विधानसभा के 23 मंडलों के संयोजकों दिए निर्देश, टीम ने टीकाकरण केन्द्र पर आमजन का किया स्वागत अभिनदंन।

On

डूंगरपुर। सोमवार को मेडिकल कॉलेज डूँगरपुर के टीकाकरण केंद्र पर जिला संयोजक मुकेश श्रीमाल एवम सह संयोजक जितेन्द्र सिंह पीठ ने अवलोकन कर किया। साथ ही कोरोना गाईड लाइन की पालना के लिये लोगो को जागरूक करते हुए विदेश जाने वाले लोगो को प्रतावली में सहयोग कर उनका टीकाकरण करवाया। भाजपा टीकाकरण टीम द्वारा कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता एवम वागड़ दूत के संपादक महेश के गर्ग , नर्सिंग प्रभारी महेश जैन,नर्सिंग कर्मी ललित, संदीप, अमित, दीपिका, कम्प्यूटर ऑपरेटर मेहुल ,मयूर एवम टीकाकरण करवाने आये सभी आमजन का स्वागत अभिनंदन किया। इस अवसर पर महेश के गर्ग ने टीकाकरण की उत्तम व्यवस्था के लिए चिकित्सा विभाग को आभार प्रकट कर कोरोना टीकाकरण संयोजक का धन्यवाद प्रस्तुत किया। महेश गर्ग ने आमजन से अपील की कि अधिक से अधिक लोग कोरोना संक्रमण से बचने हेतु वैक्सीनशन अवश्य करवाये। जिला संयोजक मुकेश श्रीमाल ने बताया कि चारो विधानसभा के 23 मंडलों के टीकाकरण संयोजक टीकाकरण अभियान को सफल बनाने अपने अपने मंडल पर आमजन में टीकाकरण हेतु प्रेरित कर रहे तथा समय समय पर केम्प का आयोजन भी कर सहयोग कर रहे।

Advertisement

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV