डूंगरपुर में 32.73 करोड़ में बनेंगे 2 एनिकट

सोमनदी पर देवसोमनाथ में और रत्नावाडा में मंत्री मालवीया ने किया शिलान्यास
On

डूंगरपुर | प्रदेश के जल संसाधन मंत्री महेन्द्रजीत सिंह मालवीया रविवार को डूंगरपुर जिले के दौरे पर रहे। मंत्री मालवीया ने आसपुर विधानसभा क्षेत्र की देवसोमनाथ पंचायत क्षेत्र में सोमनदी पर सोम दाई नहर के जीर्णोद्धार कार्य और करोड़ों के एनिकट का शिलान्यास किया। वहीं, सरकारी की योजनाएं गिनाते हुए लोगों से लाभ उठाने का आह्वान किया।

प्रदेश के जल संसाधन मंत्री महेन्द्रजीत सिंह मालवीया एआईसीसी सदस्य दिनेश खोडनिया के साथ दोवडा पंचायत समिति की ग्राम देवसोमनाथ पहुंचे। जहां पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और लोगों ने मंत्री मालवीया और एआईसीसी सदस्य दिनेश खोडनिया का स्वागत किया। मंत्री मालवीया ने देवसोमनाथ में सोम नदी पर 17 करोड़ 18 लाख की लागत से बनने वाले एनिकट का शिलान्यास किया। वहीं, सोम दाई नहर के जीर्णोद्धार कार्य का भी शिलान्यास किया गया। मंत्री मालवीया ने एक आम सभा में सरकार की योजनाओं व उपलब्धियों को गिनाया। वही जनता से आगामी विधानसभा चुनाव में फिर से कांग्रेस सरकार को जिताने का आव्हान किया।

मंत्री मालवीया ने रत्नावाड़ा गांव में भी सोमनदी पर 15 करोड़ 55 लाख की लागत से बनने वाले एनिकट का शिलान्यास किया। दोनों ही एनिकट बनने के बाद फायदा लोगों को मिलेगा। इससे क्षेत्र का जल स्तर में बढ़ोतरी होगी। वहीं, सिंचाई, मवेशियों के लिए पीने के पानी की समस्या नहीं रहेगी।

Advertisement

Latest News

भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा
सागवाड़ा। गोवाड़ी में राम मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव के तहत शनिवार को सर्व समाज द्वारा 551 कलशों और प्रतिष्ठित होने वाली...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV