बीटीपी-कांग्रेस विधायक में सोश्यल मीडिया वॉर- प्रतापगढ विधायक रामलाल ने बीटीपी विधायक राजकुमार से पूछा उनकी लीज का टाइम कब पूरा होगा, जवाब में राजकुमार ने कहा बीटीपी की चिंता छोड़ दो, अपनी चिंता करो

On

डूंगरपुर। । भारतीय ट्राइबल पार्टी ( बीटीपी) में घमासान मचा हुआ है। बीटीपी के 6 नेताओ के आदिवासी हितों की रक्षा के लिए बीटीपी को लीज पर लाने के बयान का वीडियो वायरल करते हुए बीटीपी से नाता तोड़ लिया था। इसके बाद अब कांग्रेस के प्रतापगढ़ विधायक ने सोश्यल मीडिया पर बीटीपी विधायक पर हमला बोला है तो जवाब में बीटीपी विधायक ने कांग्रेस विधायक को अपना घर संभालने की नसीहत दे रहे है।

प्रदेश के डूंगरपुर जिले में ढाई साल पहले बीटीपी 2 विधायक जीतकर आई। इसके बाद अब बीटीपी में राजनीति गर्मा गई है। डूंगरपुर के पूर्व विधायक देवेंद्र कटारा को बीटीपी में शामिल करने के विरोध में बीटीपी के 6 नेताओ ( 2 जिला परिषद सदस्य, 3 पंचायत समिति सदस्य और एक ब्लॉक अध्यक्ष) ने बीटीपी से नाता तोड़ दिया। इसके लिए बीटीपी के इन सभी नेताओं ने वीडियो बनाकर सोश्यल मीडिया पर पोस्ट किए, जिसमें उन्होंने खुद को आदिवासी परिवार का हिस्सा बताते हुए बीटीपी पार्टी को लीज पर लाने की बात कहीं है। बीटीपी नेताओ के इन बयानों के बाद अब कांग्रेस बीटीपी पर हनलावर हो गई है।

कांग्रेस से प्रतापगढ विधायक रामलाल मीणा ने फेसबूक पर एक पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि भारतीय ट्राइबल पार्टी (बीटीपी) से चुनाव जीते पंचायतीराज के जनप्रतिनिधि एक-एक करके इस्तीफा देकर समाज के साथ जुड़ रहे है, किंतु तेज तर्रार युवा विधायक माननीय राजकुमार रोत साहब का अभी तक कोई स्टेटमेंट नहीं आया। क्या उनकी लीज का टाइम पूरा नहीं हुआ…। कांग्रेस विधायक रामलाल ने इस पोस्ट के माध्यम से बीटीपी के चौरासी विधायक राजकुमार रोत से बीटीपी से नाता तोड़ने को लेकर तंज कसा है। इसके कुछ घंटे बाद ही चौरासी विधानसभा से बीटीपी विधायक राजकुमार रोत ने कांग्रेस विधायक रामलाल पर हमला बोला है। राजकुमार रोत ने कांग्रेस विधायक के जवाब में में फेसबूक पर पोस्ट कर लिखा है कि मेरे युवा साथ रामलाल मीणा बीटीपी को लेकर काफी चिंतित है या फिर आपके पुराने साथियों का उपयोग तो नही कर रहे हो। अपनी राजनीति चमकाने में बीटीपी या आदिवासी परिवार की चिंता करना आप छोड़ दो, आप अपनी चिंता करो। विधायक राजकुमार रोत ने इस पोस्ट से बीटीपी में चल रहे घमासान के पीछे इशारों ही इशारों में कांग्रेस विधायक के साजिश भी बता दी है। हालांकि अब देखना होगा कि विधायको के बीच सोश्यल मीडिया वॉर आखिर कहां तक जाती है।

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Related Posts

Latest News

हाथों में जूते लेकर नाला पार करते नजर आए कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी, 700 मीटर पैदल चले, पीछे चलते रहे सुरक्षागार्ड हाथों में जूते लेकर नाला पार करते नजर आए कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी, 700 मीटर पैदल चले, पीछे चलते रहे सुरक्षागार्ड
उदयपुर । राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी का एक वीडियो सामने आया है। इसमें खराड़ी हाथों में जूता लिया...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV