फायरिंग में युवक की मौत से पहले बनाया वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला, बंदूक लेकर 2 आरोपी दोस्तो ने दिखाया खौफ

On

डूंगरपुर। आसपुर में खेड़ा सामौर में सूअर का शिकार करने गए युवक की मौत से पहले का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो ने 2 आरोपी युवक एक बंदूक के साथ दिखाई दे रहे है। इस वीडियो को मृतक युवक अरविंद डिंडोर के इंस्टाग्राम आईडी पर पोस्ट किया गया है। इसके बाद सूअर का शिकार करते हुए फायरिंग हुई और अरविंद की मौत हो गई। मामले में चचेरी बहन ने 4 युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करवाया है। जिस पर पुलिस ने आरोपी युवकों को डिटेन कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। 

IMG_20221224_071837

आसपुर थानाधिकारी सवाईसिंह ने बताया की 21 दिसंबर को खेड़ा सामाेर गांव में सूअर के शिकार के लिए फायरिंग की घटना हुई थी। मामले में चचेरी बहन सपना (17) पुत्री शांतिलाल डिंडोर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। सपना ने बताया की उस दिन उसका भाई अरविंद (22) पुत्र रमेश डिंडोर घर में सोया हुआ था। गांव के ही रहने वाले अरविंद पुत्र हीरा ननोना, अर्जुन पुत्र छगन और मुकेश पुत्र धुला एक बाइक लेकर उसके घर आए। सोए हुए भाई को उठाया और अपने साथ लेकर चले गए। थोड़ी देर बाद उसका भाई और अरविंद ननोमा वापस घर आए। अरविंद के हाथ में 2 बंदूके थी और वापस चले गए। इसके बाद देर शाम तक उसका भाई घर नहीं आया। लेकिन शाम 7 बजे उसे पूंजपुर हॉस्पिटल में भर्ती करवाने की खबर आ गई। इस पर परिवार के सभी लोग हॉस्पिटल पहुंचे तो देखा उसका भाई खून से लथपथ पड़ा था। इसके पेट पर गोली लगी थी। जब पता लगाया तो बताया की अरविंद डिंडोर, अरविंद ननोमा, अर्जुन और मुकेश सुअर का शिकार करने लगे गए थे। खेतो में फायरिंग के दौरान गोली अरविंद डिंडोर के पेट पर जाकर लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फायरिंग में मौत के बाद डर के मारे उसके साथी दोस्त भाग गए थे।

बंदूक के साथ वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक, जिसकी मौत उसी ने पोस्ट किया

IMG_20221224_071743

शिकार करने गए युवकों ने खेतो में एक वीडियो भी बनाया। सपना डिंडोर ने बताया की ये वीडियो उसके मृत भाई अरविंद डिंडोर के इंस्टाग्राम आईडी पर पोस्ट किया गया है। वीडियो में अर्जुन और मुकेश दोनों दिखाई दे रहे है। अर्जुन के हाथ में एक बंदूक भी पकड़ी हुई है और पगडंडी रास्ते पर चल रहे है। शेयर किए गए वीडियो में अलग से बैकग्राउंड म्यूजिक भी दिया गया है। अब पुलिस भी इस वीडियो भी छानबीन कर रही है। 

हत्या का केस दर्ज, आरोपी हिरासत में

आसपुर सीआई सवाई सिंह ने बताया की चचेरी बहन सपना की रिपोर्ट पर अरविंद पुत्र हीरालाल ननोमा, लोकेश पुत्र धुला, अर्जुन और मुकेश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। वही मामले में आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। आरोपियों से अब पूछताछ की जा रही है। जिसमे पुलिस फायरिंग की गई बंदूक को बरामद करते हुए उसके लाइसेंस और अन्य मामले की पड़ताल करेगी।

तीसरे दिन मेडिकल बोर्ड से हुआ पोस्टमार्टम

IMG_20221224_071805

फायरिंग में अरविंद डिंडोर की मौत के बाद 42 घंटे से शव पड़ा हुआ है। परिजन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े थे। वही पुलिस परिजनों से समझाइश के प्रयास कर रही थी। आसपुर मोर्चरी में रखवाए गए शव को गुरुवार देर शाम को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी लेकर आए। आज तीसरे दिन शुक्रवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। वही पुलिस शव के शांतिपूर्ण अंतिम संस्कार तक नजर रखेगी।

Advertisement

Latest News

भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा
सागवाड़ा। गोवाड़ी में राम मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव के तहत शनिवार को सर्व समाज द्वारा 551 कलशों और प्रतिष्ठित होने वाली...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV