करवाखास गांव में सुने मकानों को चोरों ने बनाया निशाना

चोरी की बढ़ती घटना को लेकर ग्रामीणों ने जताया रोष
On

आसपुर। आसपुर थाना क्षेत्र के करवा खास गांव में सोमवार रात्रि को अज्ञात बदमाशों ने दो सूने मकानों को निशाना बनाते हुए नगदी एवं सोने चांदी के जेवरात चुरा ले गए। घटना की जानकारी पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे एवं क्षेत्र में बढ़ती चोरियों को लेकर पुलिस की ढीली नकेल को लेकर रोष जताया।

IMG_20230314_212830


प्राप्त जानकारी अनुसार हेमेंद्रपाल सिंह पुत्र विक्रम सिंह शक्तावत के सुने मकान पर बदमाशों ने मुख्य द्वार का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश कर अलमारी, तिजोरी पर लगे ताले तोड़कर सामान बिखेर दिया व घर मे रखे  चांदी के 15 सिक्के व आधा किलो चांदी के जेवरात एवं 17 हजार रुपए की नकदी चुरा ले गए। हेमेन्द्रपाल सिंह पशुधन सहायक है जो परिवार सहित आसपुर में रहते है।

IMG-20230314-WA0072

इसी तरह जितेन्द्रसिंह पुत्र शंकरसिंह शक्तावत के मकान का ताला तोड़कर बदमाशों ने 50 हजार की नकदी, सोने की चेन व चांदी के गहने चुरा ले गए। जितेन्द्रसिंह कुवैत में रोजगारत है वहीं इनकी पत्नी बीमार होने के चलते कुछ दिनों से पीहर में बच्चो सहित रह रही है। चोरी की घटना का पता  मंगलवार को  सुबह चला। मकान पर लगे ताले टूटे देखने पर परिजनों को सूचना दी। सूचना पर आसपुर थाने से एसआई रामलाल मीणा जाप्ते के साथ घटनास्थल एवं आसपास के क्षेत्र का जायजा लेकर मौका रिपोर्ट बनाई।

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV