गुजरात चुनाव में बांटने के लिए जा रही 25 लाख की चंडीगढ़ ब्रांड की शराब पकड़ी, चावल कट्टो के नीचे छुपाकर रखी थी

On

डूंगरपुर। बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की हैं। पुलिस ने एक ट्रक से 25 लाख की चंडीगढ़ निर्मित शराब पकड़ी है। गुजरात चुनावों में बाटने के लिए शराब  की तस्करी हो रही थी, जिसे बॉर्डर पर ही पकड़ लिया। चावल कट्टो के नीचे शराब की इन पेटियों को छुपाकर रखा था। पुलिस ने तस्करी के आरोप में ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। 

IMG_20221202_083819

बिछीवाड़ा थाना अधिकारी अनिल देओल ने बताया कि मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि एक ट्रक शराब लेकर गुजरात की ओर जा रहा है। इस पर पुलिस ने राजस्थान- गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर नाकाबंदी कर दी। देर रात को एक ट्रक उदयपुर की ओर से आते हुए नजर आया। पुलिस ने ट्रक को रुकवाकर ड्राइवर से पूछताछ की। इस पर ड्राइवर कोई जानकारी नहीं दे सका। ड्राइवर के घबराने पर पुलिस को संदेह हुआ, जिस पर पुलिस ने तिरपाल हटाकर ट्रक की तलाशी ली।

IMG_20221202_083650

इस दौरान ट्रक में चावल कट्टो के नीचे अवैध शराब के कार्टून मिले, जिसे देख पुलिस भी चौक गई। पुलिस ने ट्रक को जप्त कर रतनपुर चौकी पर रखवाया। ट्रक के अंदर रखी शराब की पेटियों को उतारकर गिनती की गई। ट्रक से 320 कार्टून अवैध चंडीगढ़ निर्मित शराब बरामद की है, जिसकी बाजार कीमत करीब 25 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने शराब के साथ ट्रक को जप्त कर लिया है।

IMG_20221202_083724

आरोपी ट्रक ड्राइवर आला दान चावड़ा (26) पुत्र दाना भाई चावड़ा निवासी रेबारी खेड़ा बारिया पुलिस थाना भागवदर जिला पोरबंदर गुजरात को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। सीआई अनिल देवल ने बताया की अवैध शराब को गुजरात चुनावों के बांटने के लिए ले जा रहे थे। फिलहाल पुलिस चंडीगढ़ से लेकर गुजरात तक शराब तस्करी के तार जोड़ने के प्रयास कर रही है।

Advertisement

Latest News

भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा
सागवाड़ा। गोवाड़ी में राम मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव के तहत शनिवार को सर्व समाज द्वारा 551 कलशों और प्रतिष्ठित होने वाली...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV