कोयले पर केंद्र का कंट्रोल, छत्तीसगढ़ से कोयला मिलना बंद, फिर भी राजस्थान सरकार बिजली मुहैया करवा रही : भंवरसिंह भाटी

On

डूंगरपुर। जिले के प्रभारी मंत्री और ऊर्जा राज्य मंत्री भवरसिंह भाटी आज रविवार को एक दिवसीय दौरे पर डूंगरपुर पहुंचे। डूंगरपुर सर्किट हाउस में डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा समेत कांग्रेस नेताओं ने स्वागत किया। 
प्रभारी मंत्री और ऊर्जा राज्यमंत्री भंवरसिंग भाटी ने कहा की प्रदेश में बिजली संकट से निबटने का राज्य सरकार पूरा प्रयास कर रही है। दिपावली के त्योहार पर किसी तरह की बिजली कटौती नहीं हो इसके लिए बिजली खरीदकर भी सप्लाई की जा रही है। प्रभारी मंत्री ने कहा की कोयले पर के केंद्र सरकार का नियंत्रण है। राजस्थान के लिए छत्तीसगढ़ में जो कोयला ब्लॉक आवंटित है।

sdafdfgdf

वहा से कोयला मिलना बंद हो गया है। ऐसे में हम लगातार केंद्र सरकार से कोयले के दूसरे ब्लॉक आवंटित करने की मांग कर रहे है। इसके लिए केंद्रीय ऊर्जा मंत्री से मिलकर भी बात की है। वही मुख्यमंत्री खुद कोयले के लिए केंद्र सरकार से संपर्क कर रहे है। केंद्र सरकार की ओर से कोयला मिल जाता है तो बिजली की कमी दूर हो जायेगी।

sfdfh

इसके बाद प्रभारी मंत्री जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक ली। बैठक में राज्य सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का फीडबैक लिया। वही अधिकारियों सरकार की योजनाओं का अधिक से अधिक फायदा दिलाने के निर्देश दिए।

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV