शिवनारायण चौबीसा महाविद्यालय सीमलवाड़ा में डॉ. ए.पी.जे अब्दुल कलाम जन्म जंयती व दीपोत्सव मनाया

On

चौरासी | शिवनारायण चौबीसा महाविद्यालय सीमलवाड़ा में शनिवार को डॉ ए.पी.जे अब्दुल कलाम की जन्म जंयती एवं दीपावली के उपलक्ष्य में दीपोत्सव, रगोंली व मेहंदी प्रतियोगिता कार्यक्रम का आयोजन निदेशक प्रशांत चौबीसा के सानिध्य में आयोजित हुआ। इस अवसर पर ईश वन्दना के पश्चात् कार्यक्रम का प्रारम्भ किया गया।

स्द्फस्द्फ्ग

इस कार्यक्रम में व्याख्याता  रंजना चौहान ने डॉ ए.पी.जे अब्दुल कलाम की जीवनी के बारे में बताया एवं उनके विचारों को अपने जीवन में अमल करन हेतु छात्रों को प्रेरित किया। व्याख्याता  विद्या पाटीदार ने भी अपने विचार व्यक्त किये तत्पश्चात् दीपोत्सव के साथ रंगोली एवं मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

फ्दस्फ्ग्ब

स्फह्ग्क

इस अवसर पर समस्त व्याख्यातागण उपस्थित रहे। विभिन्न प्रतियोगिता में छात्राओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम का आभार प्रतीक पण्ड्या ने व्यक्त किया। एवं सचांलन सांस्कृतिक प्रभारी रंजना चौहान किया।

Advertisement

Latest News

भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा
सागवाड़ा। गोवाड़ी में राम मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव के तहत शनिवार को सर्व समाज द्वारा 551 कलशों और प्रतिष्ठित होने वाली...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV