ऑटो को नुकसान पहुंचाने पर हुआ विवाद, विवाद में चाकू मारकर युवक की हुई हत्या, मृतक का भाई भी हुआ घायल

On

चौरासी। धम्बोला थाना क्षेत्र के जाफरा गाँव में ऑटो को नुकसान पहुंचाने के मामले में विवाद हो गया । विवाद के चलते गाँव के आठ लोगो ने हमला कर दिया। एक जने ने दो भाईयो पर चाक़ू से हमला कर दिया । चाकू के हमले में छोटे भाई की मौत हो गई जबकि बड़ा भाई घायल हो गया । इधर घटना के बाद से आरोपी फरार है । पुलिस ने सीमलवाडा मोर्चरी में शव रखवाया है । वही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है । धम्बोला थाने के थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया की धम्बोला थाना क्षेत्र के जाफरा गाँव निवासी अशोक पुत्र धुलेश्वर खराड़ी ने रिपोर्ट दी है । रिपोर्ट में अशोक खराड़ी ने बताया की 25 अक्टूबर को गाँव निवासी कमलेश पुत्र रामा खोखर व उसके अन्य साथीयो ने उसके गांव के ही महेश पुत्र मणिलाल के ऑटो के साथ तोड़-फोड़ की थी । जिसको लेकर 26 अक्टूबर को महेश के घर ऑटो के हुए नुकसान को लेकर पंच प्रतिनिधियों की बैठक आयोजित हुई थी एवं 27 को स्कूल में ग्रामीणों की बैठक रखने का निर्णय लिया था। पंच बैठक में प्रार्थी अशोक खराड़ी भी शामिल था। इसी वजह से बुधवार शाम को कमलेश खोखर व अशोक खोखर सहित 8 जनों ने अशोक खराडी के खिलाफ गाली गलौज करते हुए उसके घर पर हमला कर दिया। कमलेश खोखर ने अशोक खराड़ी पर चाकू से हमला कर दिया । इधर बीच बचाव के लिए आये अशोक खराड़ी के भाई सुरेश खराड़ी पर भी कमलेश खोखर ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया । इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए । वही गंभीर घायलों को परिजन सीमलवाडा अस्पताल लेकर पहुंचे जहा पर पुलिस को सूचना दी पुलिस मौके पर पहुँची वही चाकू सीने पर लगने से उपचार के दौरान सुरेश खराड़ी की मौत हो गई । पुलिस ने घटना की जानकारी लेते हुए मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया। वही डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल अशोक खराड़ी को जिला अस्पताल के लिए रैफर किया ।

IMG_20221027_185505

इधर गुरुवार सुबह परिजन व पुलिस सीमलवाडा मोर्चरी पर पहुंचे । लेकिन परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक पोस्टमार्टम के लिए मना कर दिया ।  इधर सीआई हजारीलाल मीणा, हैड कांस्टेबल चंदू लाल मीणा, लोकेंद्र सिंह सहित पुलिस ने परिजनों से समझाइश के प्रयास में किया। जिला अस्पताल से अशोक खराड़ी सीमलवाड़ा अस्पताल पहुंचने के बाद रिपोर्ट की कार्रवाई हो सकी। शाम तीन बजे प्रार्थी अशोक खराड़ी ने गांव के ही अशोक पुत्र रामा खोखर, सुनील पुत्र पंकज, कपिल पुत्र पंकज, प्रवीण पुत्र पंकज, आशा पत्नी अशोक खोखर, वीना पुत्री पंकज खोखर, कमलेश पुत्र रामा खोखर, वाली, रामलाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि प्रार्थी अशोक खराड़ी के घर कमलेश ने पहले प्रार्थी अशोक खराड़ी के साथ चाकूबाजी की जिसके बाद बीच बचाव में आए छोटे भाई सुरेश खराड़ी के साथ चाकूबाजी की। सुरेश के सीने में चाकू से वार किया। 
मृतक शादी शुदा था, उसकी एक माह की बेटी है । सुरेश चुनाई का कारीगर था। मृतक चार भाई  अशोक,जयंती, मुकेश के बाद सबसे छोटा  था।

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV