छात्रसंघ अध्यक्ष के साथ एसबीपी कॉलेज गेट पर नारेबाजी, धरने पर बैठे स्टूडेंट, लेक्चरर के खाली पद भरने की मांग

On

डूंगरपुर। एसबीपी कॉलेज में लेक्चरर के खाली पद भरने आज स्टूडेंट आक्रोशित हो गए। छात्रसंघ अध्यक्ष के साथ नारेबाजी करते हुए स्टूडेंट गेट के सामने धरने पर बैठ गए। स्टूडेंट ने कहा की जिले के सबसे बड़े कॉलेज में 5 हजार से ज्यादा स्टूडेंट पढ़ते है। लेकिन लेक्चरर आधे से ज्यादा पद खाली पड़े है। स्टूडेंट ने पद नहीं भरने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी है। 

IMG_20221219_190557

एसबीपी कॉलेज में लेक्चरर के खाली को लेकर छात्र संगठन और स्टूडेंट लंबे समय से मांग कर रहे है। कॉलेज का आधा शैक्षणिक स्तर गुजरने के बाद भी अब तक लेकचर्रके पद नही भरे है। इससे कॉलेज स्टूडेंट एक आक्रोशित है। छात्रसंघ अध्यक्ष तुषार परमार के नेतृत्व में स्टूडेंट कॉलेज में इकट्ठे हुए। इसके बाद नारेबाजी करते हुए स्टूडेंट गेट पर आकर धरने पर बैठ गए। स्टूडेंट ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। स्टूडेंट ने कहा की लेक्चरर के खाली पद भरने लंबे समय से मांग की जा रही है, लेकिन प्रशासन और सरकार कोई सुनवाई नहीं कर रहे है।

IMG_20221219_190617

जिले के सबसे बड़े एसबीपी कॉलेज समेत वीकेबी गर्ल्स कॉलेज, सीमलवाड़ा, बिछीवाड़ा, देवल, सागवाड़ा सरकारी कॉलेज में भी लेक्चरर के पद खाली है। लेक्चरर नहीं होने से स्टूडेंट की पढ़ाई नहीं हो रही है। लेकिन सरकार ध्यान नहीं दे रही है। स्टूडेंट ने पर नही भरने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी की है।

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV