जिला कलक्टर मंत्री ने सीएचसी रामगढ़ का किया औचक निरीक्षण

कनिष्ठ सहायक के अनुपस्थित मिलने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए सख्त कार्यवाही के निर्देश
On

डूंगरपुर | जिला कलक्टर लक्ष्मी नारायण मंत्री ने राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामगढ़ का शुक्रवार को औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जिला कलक्टर मंत्री ने सीएचसी में उपस्थित पंजिका का अवलोकन किया तथा कनिष्ठ सहायक सीता पाटीदार के अनुपस्थित मिलने पर गहरी नाराजगी जताते हुए चिकित्सक प्रमोद सैनी को सख्त करवाई के निर्देश दिए।

P4-11-11-2022

निरीक्षण के दौरान जिला कलक्टर मंत्री ने ओपीडी में उपलब्ध दवाइयों की जानकारी ली । उन्होंने दवाइयों का स्टॉक पूरा रखने के लिए पाबंद किया। जिला कलक्टर मंत्री ने सीएचसी में महिला एवं पुरुष वार्ड को देखा और गर्भवती महिलाओं से स्वास्थ्य सेवाओं के बारें में जानकारी ली । उन्होंने रिकॉर्ड रूम, ड्रेसिंग रूम का भी सघन निरीक्षण कियाऔर कंप्यूटर ऑपरेटर से कंप्यूटर में डाटा एंट्री की जानकारी ली। उन्होंने डाटा एंट्री को समय -समय पर पूर्ण करने के निर्देश दिए।

P3-11-11-2022

 जिला कलक्टर मंत्री ने सीएचसी में लेबोरेटरी का निरीक्षण कर निःशुल्क जांच योजना के अंतर्गत की जाने वाली जांचों की जानकारी ली और जांच की संख्या बढ़ाकर अधिक से अधिक लोगों को लाभान्वित करते हुए रजिस्टर में एंट्री करने के निर्देश दिए।

P1-11-11-2022

सभी जांच हेतु आवश्यक चिकित्सा संसाधन एवं सामग्री उपलब्ध रखने के निर्देश दिए। उन्होंने सीएचसी में पानी की सही और सुचारू व्यवस्था रखने के निर्देश दिए हैं। निरीक्षण के दौरान डॉ प्रमोद सैनी, मेल नर्स गोपाल व्यास, कंप्यूटर ऑपरेटर हितेश सेवक, एल एच यू सुखना रावल, प्रयोगशाला सहायक हेमंत दीक्षित सहित कर्मचारी मौजूद रहें।

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV