जोगपुर मोड़ पर डंपर और बाइक की भिड़ंत में 2 बाइक सवार युवको की मौत, परिजनों ने चितरी थाने के बाहर किया हंगामा

On

सागवाड़ा। डूंगरपुर जिले के गलियाकोट रोड पर जोगपुर मोड़ पर ट्रक और बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को सागवाड़ा सरकारी अस्पताल में लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे अन्यत्र रेफर कर दिया। जहा घायल युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई है।

photo_3_2023-03-21_09-58-54

प्राप्त जानकारी के अनुसार चितरी निवासी 25 वर्षीय मयूर पुत्र प्रकाश कलाल और दिनेश पुत्र वालजी पाटीदार बाइक से जोगपुर मोड़ की तरफ आ रहे थे। तभी जोगपुर मोड़ से सीमलवाड़ा की तरफ जा रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार मयूर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दिनेश के दोनों पेरो पर गंभीर चोटें आई। जिन्हें उपचार के लिए सागवाड़ा अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दिनेश को अन्यत्र रेफर कर दिया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे अन्यत्र रेफर कर दिया। जहा घायल युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई है।

photo_1_2023-03-21_09-58-54

सड़क हादसे में बाइक सवार मृतक मयूर कलाल का शव बुरी तरह सड़क पर पिचक जाने से उसे एकत्रित करके सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। दोनों शवो को सागवाड़ा अपताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों मृतको के परिजन हादसे में ट्रक को जब्त करने के बाद ही पोस्टमार्टम करने पर अड़गए है। सूत्रों के अनुसार परिजनों ने चितरी पुलिस थाने के बाहर  बड़ी संख्या में परिजन जमा होकर मुख्य मार्ग को जाम करते हुए  ट्रक को  पकड़ने  की मांग कर रहे है।

Advertisement

Latest News

भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा
सागवाड़ा। गोवाड़ी में राम मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव के तहत शनिवार को सर्व समाज द्वारा 551 कलशों और प्रतिष्ठित होने वाली...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV