विधायक गणेश घोगरा की पदयात्रा, डेडली-जगाबोर रेलवे स्टेशन तक सड़क की दी सौगात

On

डूंगरपुर । जिले के डूंगरपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक गणेश घोगरा की पदयात्रा आज पुनरावाड़ा से मालमाथा तक निकाली गई। इस दौरान पदयात्रा का जगह-जगह स्वागत किया गया। वही पदयात्रा के डेडली गांव में पहुंचने पर विधायक गणेश घोगरा ने स्थानीय निवासियों को डेडली से जगाबोर रेलवे स्टेशन तक डामर सड़क का शिलान्यास करते हुए सौगात दी। वही आमजन को सरकार की कल्याणकारी योजनाओ की जानकारी देने के साथ सरकार की 4 साल की उपलब्धियों को भी गिनाया। 

डूंगरपुर जिले के डूंगरपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक गणेश घोगरा की ओर से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तर्ज पर पदयात्रा निकाली जा रही हैं । इसी के तहत आज पदयात्रा पुनरावाडा स्कूल परिसर से शुरू होकर रतनपुर व खजुरी गांव पहुंची। जहा पर सरपंच,पंचायत समिति सदस्य एवं ग्रामीणों ने विधायक घोगरा व यात्रा का स्वागत किया।

IMG_20230112_175821

इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक को अपनी समस्याओं से भी अवगत कराया। वही पदयात्रा खजुरी से रवाना होकर जगाबोर,आंसियावाव होते हुए डेडली गांव पहुंची। जहा पर विधायक गणेश घोगरा ने मिसिंग लिंक सड़क राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय डेडली से जगाबोर रेलवे स्टेशन तक डामर सड़क का शिलान्यास किया। शिलान्यास कार्यक्रम में आंसियावांव सरपंच ललिता पंडवाला, प्रधान कांता देवी कोटेड,जिला परिषद सदस्य नर्वदा देवी,रेखा कलासुआ पंचायत समिति सदस्य जय डामोर, सरपंच खजुरी महेश अहारी,समाजसेवी केवलराम कोटेड,बाबूलाल अहारी पूर्व पंचायत समिति सदस्य सोमेश्वर मौजूद रहे। वही शिलान्यास कार्यक्रम के बाद पदयात्रा डेडली से रवाना होकर माल़माथा पहुंची जहा पर सरपंच पंचायत समिति सदस्य , एवं ग्रामीणों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया।मालमाथा में विधायक गणेश घोगरा ने एक आमसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में विधायक घोगरा ने राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की विस्तृत जानकारी दी । वही राज्य सरकार की चार साल की उपलब्धियों को भी गिनाया। यात्रा के साथ में युवक कांग्रेस से पंकज ननोमा,जयंती यादव,गुलशन मनात,बंशी कोटेड,पंकज फलेजा एवं अन्य पदयात्री मौजूद रहे।

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV