एकलव्य भील सेवा संस्थान ने पालिका प्रशासन पर लगाया आरोप, आदिवासियों पर विकास के नाम पर अत्याचार बर्दाश्त नही।

On

सागवाड़ा। सागवाड़ा में एकलव्य भील सेवा संस्थान ने मंगलवार को दो अलग-अलग मांगों को लेकर राज्यपाल व मुख्यमंत्री, जिला कलेक्टर,  डूंगरपुर बाँसवाड़ा सांसद ,सागवाड़ा विधायक और नगर पालिका अध्यक्ष महोदय के नाम उपखंड अधिकारी राजीव द्विवेदी को ज्ञापन सौंपा।

एकलव्य भील सेवा संस्थान ने ज्ञापन में बताया कि नगर पालिका के विकास में हमारा समाज का समर्थन है। लेकिन पालिका द्वारा विकास के नाम पर आदिवासियों की पुश्तैनी जमीनों से बेदखल करने गलत है। पालिका प्रशासन इन गरीब लोगों के पक्ष में बात नहीं करती है तो आने वाले समय में इन विकास कार्यों का पुरजोर विरोध किया जाएगा।

वही दूसरे ज्ञापन में  एकलव्य भील सेवा संस्थान ने पालिका प्रशासन पर व्यक्तिवाद और जातिवाद को बढ़ावा देकर सामाजिक समरसता को बिगाड़ने का आरोप लगाया। साथ ही ज्ञापन में बताया है कि पूर्व की पालिका बोर्ड ने नगर में हागिया भील और राणा पूंजा भील की प्रतिमाएं स्थापित करने का फैसला लिया था जिसका आज दिन तक कोई सुध नहीं ली गई। पालिका प्रशासन इन मुद्दों पर भी विचार करे जो वर्षो से अधूरे है।

इस अवसर पर शंकरलाल अहारी, हीरालाल कटारा, राजू भागरिया, घटा भागरिया, मांगीलाल डामोर, बदामी लाल अहारी, नरेश अहारी, भवानी डेंडोर, दीपक डिंडोर, रमेश खाट व निशांत डेण्डोर सहित कई समाजजन मौजूद रहे।

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

हाथों में जूते लेकर नाला पार करते नजर आए कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी, 700 मीटर पैदल चले, पीछे चलते रहे सुरक्षागार्ड हाथों में जूते लेकर नाला पार करते नजर आए कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी, 700 मीटर पैदल चले, पीछे चलते रहे सुरक्षागार्ड
उदयपुर । राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी का एक वीडियो सामने आया है। इसमें खराड़ी हाथों में जूता लिया...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV