गामड़ा ब्राह्मनिया टीकाकरण केंद्र पर हंगामा, स्वास्थ्यकर्मियों की सुरक्षा को देखते हुए टीकाकरण हुआ स्थगित।

On

 

सागवाड़ा। सागवाड़ा उपखंड की सभी ग्राम पंचायतों में आज कोविड टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। ग्राम पंचायत गामड़ा ब्राह्मनिया में टीकाकरण के दौरान रोजगार गारंटी के कार्मिकों ने पहले उनको टीका लगवाने की ज़िद पर अड़ते हुए टीकाकरण केंद्र पर जमकर हंगामा किया। बढ़ते हंगामे को देखते हुए स्वास्थ्यकर्मियों ने सोमवार को टीकाकरण स्थगित कर दिया।

 

हमको पहले लगाओ टीके।

 

टीकाकरण अभियान के तहत ओबरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत गामड़ा ब्राह्मनिया में सोमवार को टीकाकरण के होना था। टिके लगवाने के लिए सुबह से भारी तादात में ग्रामीण जमा हो रहे थे। लगभग साढ़े 10 बजे स्वास्थ्यकर्मी टीकाकरण का किट लेकर पंचायत भवन पहुचे। सुबह से मौजूद लोगों ने बढ़ती गर्मी को ध्यान में रखते हुए एक सादे कागज पर मौजूद लोगों के नाम लिखकर लिस्ट बनाई। लिस्ट को स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को जिसके अनुसार टीकाकरण होना था।

लेकिन जैसे ही टीकाकरण शुरू होने ही वाला था तब रोजगार गारंटी में कार्य करने वाले ग्रामीणों ने पहले से बनाई लिस्ट को ना मानते हुए पहले उन्हें टीकाकरण करने को लेकर टीकाकरण केंद्र पर जमकर हंगामा किया। हंगामा करने वालो से स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने काफी समझाइश की। लेकिन बढ़ते हंगामे के बीच स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों की सुरक्षा नही होने ओर बढ़ते हंगामे को देखते हुए ग्राम पंचायत गामड़ा में टीकाकरण स्थगित कर दिया।

 

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Related Posts

Latest News

हाथों में जूते लेकर नाला पार करते नजर आए कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी, 700 मीटर पैदल चले, पीछे चलते रहे सुरक्षागार्ड हाथों में जूते लेकर नाला पार करते नजर आए कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी, 700 मीटर पैदल चले, पीछे चलते रहे सुरक्षागार्ड
उदयपुर । राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी का एक वीडियो सामने आया है। इसमें खराड़ी हाथों में जूता लिया...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV