सागवाड़ा पुलिस ने कोकापुर नाल मे हुई लुट का किया खुलासा – चार अभियुक्त गिरफ्तार ।

On

@कुलदीप सिंह, सागवाड़ा।

सागवाड़ा। सागवाड़ा उपखंड के कोकपुर नाल में 11 जुलाई को हुई लुटपाट का सागवाड़ा पुलिस ने  खुलासा कर दिया। लुटपाट में लिप्त चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार जितेन्द्र पिता गटु बामणिया भासौर निवासी ने पुलिस थाना सागवाडा में लिखीत रिपोर्ट दर्ज कराई । जिसमे बताया कि  11 जुलाई को लगभग रात 10 बजे अपने ससुराल कोपडा से अपने गांव भासौर आ रहे थे। इस दौरान कोकापुर नाल के पास तीन मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने लूटपाट, मारपीट कर फरार हो गए।

दर्ज रिपोर्ट के आधार पर थानाधिकारी राव अजय सिंह द्वारा तत्काल मौके पर पहुच घटना स्थल का निरीक्षण किया व घटना के संबंध मे उच्चाधिकारीयो को हालात अवगत कराया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी के निर्देश पर जांच टीम  ने अज्ञात बदमाशों की सरगर्मी से तलाश शुरू की ओर मुखबिरों की सूचना पर पुलिस ने बदमाशों ओर मोटरसाइकिलो  के हुलिये के आधार पर आज चारवाडा निवासी गिरीश पिता रमेश ननोमा, नितेश पिता कमजी, विनोद पिता लक्ष्मण ननोमा ओर माविता नवघरा निवासी रवि पिता अमृत ननोमा डिटेन कर थाने पर लाकर पुछताछ कर गिरफ्तार किया। पूछताछ में चारो गिरफ्तार अभियुक्तों ने उक्त घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। पुलिस को उक्त मामले में उक्त गिरोह की अन्य स्थानों पर हुई इस तरह की वारदातों में संलीप्तता होने की पुर्ण सम्भावना है जिसके बारे में गहनता से अनुसंधान किया जा रहा है।

सागवाड़ा पुलिस की ओर से जांच टीम में राव अजय सिंह थानाधिकारी, देवेन्द्र सिंह एएसआई ,भुपेन्द्र सिंह, पाडवा चोकी कांस्टेबल गणेश, प्रकाश, अनिल, साइबर सेल से कांस्टेबल अभिषेक थे। वही उक्त खुलासे पाडवा चोकी के कांस्टेबल गणेश  का विशेष योगदान रहा।

 

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Related Posts

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

वागड़ संदेश TV