104 एम्बुलेंस ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, एम्बुलेंस चालक हुआ फरार 

On

सागवाडा । डूंगरपुर जिले के सागवाडा थाना क्षेत्र के सरोदा मार्ग पर एक गैस गोदाम के पास जननी सुरक्षा 104 एम्बुलेंस ने एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में घायल बाइक सवार युवक की सागवाडा अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। वही हादसे के बाद एम्बुलेंस चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है। वही एम्बुलेंस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

WhatsApp Image 2022-10-04 at 10.26.52 AM-modified
मृतक विष्णु


वही सागवाडा थानाधिकारी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि माणकपूरा निवासी ईश्वरलाल परमार ने रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में ईश्वरलाल परमार ने बताया कि माणकपूरा निवासी 29 वर्षीय उसका भतीजा विष्णु पुत्र गवरा परमार माणकपूरा से मोटर साइकिल से सरोदा अपनी घर के बहिन के घर जाने के लिए निकला था। इस दौरान सागवाडा-सरोदा मार्ग पर एक गैस गोदाम के पास सामने से तेज गति से आ रही जननी सुरक्षा 104 एम्बुलेंस ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार विष्णू गंभीर रूप से घायल हो गया, वही हादसे के बाद एम्बुलेंस चालक मौके से फरार हो गया। इधर घटना के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई, लोगो ने 108 एम्बुलेंस को सुचना दी।

WhatsApp Image 2022-10-04 at 10.26.43 AM

सुचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस ने घायल विष्णु को सागवाडा अस्पताल में भर्ती करवाया, जहा पर उपचार के दौरान विष्णु की मौत हो गई। इधर घटना की सुचना पर मृतक के परिजन व सागवाडा थाना पुलिस सागवाडा अस्पताल पहुंचे। जहा पर पुलिस ने शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया, वही पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया। इधर मृतक के चाचा की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी एम्बुलेंस चालक की तलाश शुरू कर दी है। मृतक की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है। पिता की कई साल पहले मृत्यु हो चुकी है तथा मां एवं बड़ा भाई बीमार रहते हैं। मृतक अविवाहित है तथा मुम्बई में मजदूरी का कार्य करता था।

Advertisement

Latest News

भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा
सागवाड़ा। गोवाड़ी में राम मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव के तहत शनिवार को सर्व समाज द्वारा 551 कलशों और प्रतिष्ठित होने वाली...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV