खेलकूद प्रतियोगिता के दौरान हुई मारपीट से मचा बवाल, सागवाड़ा पुलिस थाने में मामला दर्ज

On

सागवाड़ा। डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा उपखंड में पंचवटी गाँव में आयोजित बास्केटबॉल प्रतियोगिता के दौरान मारपीट में एक युवक घायल हो गया। घटना के बाद कुछ लोगों ने सागवाड़ा पहुंचकर भी पीड़ित युवक के साथ फिर से मारपीट की गई। घटना को लेकर मारपीट के पीड़ित युवक ने सागवाडा थाने मामला दर्ज कराया।

gdgdf
दिवेश, पीड़ित


सेलोता निवासी दीवेश पुत्र सुरेश पाटीदार ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि पंचवटी में चल रही बास्केटबॉल प्रतियोगिता में दर्शक के रूप में वहां मौजूद था। विजेता टीम भीलूड़ा को प्रोत्साहित कर रहा था। इस बीच हारी हुई टीम पुनर्वास कॉलोनी सागवाड़ा के शारीरिक शिक्षक ने उस स्कूल के विद्यार्थियों को बुलाकर मारपीट के लिए उकसाया। जिस पर बच्चों ने उसके साथ मारपीट की। पीड़ित युवक किसी तरह वहां से बचकर सागवाड़ा शहर आ गया। सागवाड़ा में बांसवाड़ा रोड पर पाठक कॉन्प्लेक्स के सामने पाटीदार हार्डवेयर के पास पहुंचा तो पीछे से 10 से 15 छात्रों ने मुझे रास्ते जाते रोककर रॉड से मारपीट की। उसके साथी जेठाना निवासी प्रतीक पुत्र लाल शंकर पाटीदार के साथ भी मारपीट की। 
इस बीच सूचना पर सागवाड़ा पुलिस मौके पहुची। पुलिस को देखकर मारपीट करने वाले लोग भाग गए। मारपीट की दौरान दिवेश के हाथ से चांदी का ब्रेसलेट निकल कर कहीं गिर गया है। पीड़ित युवक ने पुलिस को दी रिपोर्ट में उसके साथ मारपीट करने वाले लोगो पर कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है।

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV