भुगतान नहीं होने पर नाराज व्यापारी ने श्मशान घाट पर की तोड़फोड़, पाडवा ग्राम पंचायत का है मामला |

On

सागवाड़ा | सागवाड़ा पंचायत समिति क्षेत्र की एक ग्राम पंचायत में व्यापारी को टीन शेड सामग्री का भुगतान नहीं मिलने पर श्मशान घाट पर तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है । यह मामला है सागवाड़ा पंचायत समिति क्षेत्र के पाड़वा ग्राम पंचायत का जहां एसएफसी मद से 5 लाख का श्मशान घाट निर्माण हुआ है। श्मशान घाट निर्माण  के  सामग्री सप्लायर ने एक व्यापारी से टीन शेड का सामान खरीद कर पाड़वा पंचायत को सप्लाई किया था। काफी समय होने के बाद भी पाड़वा पंचायत के सामग्री सप्लायर ने  व्यापारी को भुगतान नहीं किया । जिससे नाराज होकर व्यापारी दामोदर पंचाल ने पाड़वा श्मशान घाट पर जाकर तोड़फोड़ की और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर पंचायत के सामग्री सप्लायर और ग्राम पंचायत पर अपनी नाराजगी जताई।

IMG_20240510_170313

इस मामले को लेकर ग्राम पंचायत पाड़वा के सामग्री सप्लायर चामुंडा इंटरप्राइजेज के प्रोपराइटर हितेश आचार्य ने बताया कि मैंने दामोदर पंचाल से लोहे का सामान खरीद कर पंचायत को सप्लाई की थी पंचायत द्वारा मुझे भुगतान अभी हुआ नहीं है इसलिए मैंने उसको भुगतान नहीं किया।

WhatsApp Image 2024-05-10 at 5.34.21 PM

वहीं पंचायत के विलेज डेवलपमेंट ऑफिसर निलेश जोशी से बात की तो उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर पंचायत का  दामोदर पंचाल से सीधा कोई  लेना देना नही। एसएससी मद से  इस श्मशान घाट का निर्माण करवाया जा रहा है निर्माण हाल ही में पूर्ण हुआ है और इसके भुगतान के लिए प्रक्रिया शुरू है । यह मामला मटेरियल सप्लायर चामुंडा इंटरप्राइजेज के प्रोपराइटर व दामोदर पांचाल के बीच में है पंचायत का इससे कोई सीधा संपर्क नहीं है ।

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV