विद्यार्थी परिषद का सांस्कृतिक व प्रतिभा सम्मान समारोह हुआ आयोजित

On

सागवाड़ा | सोमपुरा समाज के विद्यार्थी परिषद का सांस्कृतिक व प्रतिभा सम्मान समारोह घूमर कार्यक्रम का आयोजन सलाटवाड़ा स्थित सोमनाथ महादेव मंदिर में अनिल पंड्या प्राध्यापक के मुख्य आतिथ्य में हुआ। अध्यक्षता समाज अध्यक्ष लोकेश सोमपुरा ने की। विशिष्ठ अतिथि श्यामसुन्दर सोमपुरा, सुभाष सोमपुरा,जलज सोमपुरा, संजय सोमपुरा सचिव सोमपुरा केंद्रीय परिषद,दिनेश सोमपुरा सचिव स्थानीय सोमपुरा समाज,रमेश, योगेश सोमपुरा रहे। कार्यक्रम के प्रारम्भ में अतिथियों ने माँ सरस्वती की तस्वीर पर माल्यार्पण कर  दीप प्रज्जलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।  गणपति वंदना तान्या व ख्याति सोमपुरा दल द्वारा की गई। विद्यार्थी परिषद के सदस्यों ने अतिथियों का माल्यार्पण से स्वागत किया।

WhatsApp Image 2022-11-01 at 4.13.08 PM

रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के तहत नन्हे बालको द्वारा मनमोहक नृत्य,कविता पाठ,देशभक्ति गीत, समाज में व्याप्त कुरीतियों, भ्रस्टाचार समाप्त कैसे समाप्त हो उस पर नाटक  प्रस्तुत किये।याना सोमपुरा, दिया सोमपुरा  द्वारा नारी शक्ति के विभिन्न स्वरुपों का अनूठे ठंग से प्रस्तुत किया। मुख्य अतिथि पंड्या ने सोमपुरा समाज वर्तमान में शिक्षा के क्षेत्र काफी ऊंचाइयों पर पहुंच चुका है जिसमे बालिकाओं ने एक कदम आगे है उन सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की।अध्यक्ष ने बताया कि उक्त कार्यक्रम से बच्चो में मंच पर आने नए अनुभव मिलते है व प्रतिभाएं निखरती है।कार्यक्रम में भामाशाहों ने दिल खोलकर सहयोग दिया।

WhatsApp Image 2022-11-01 at 4.13.09 PM (1)

कक्षा नर्सरी से स्नातक व स्नातकोत्तर की डिग्री प्राप्त कर चुके 162 शैक्षणिक योग्यता प्राप्त प्रतिभाशालियों को सम्मान प्रदान किया।स्वर्गीय उर्मिलादेवी की स्मृति में प्रह्लाद सोमपुरा द्वारा सिद्धि सोमपुरा को दसवीं बोर्ड में सर्वाधिक 97 प्रतिशत अंक लाने पर शील्ड,चांदी का सिक्का प्रदान किया। मेहुल सोमपुरा का इसरो ब्रांच अहमदाबाद में चयन होने पर, समाज की एकमात्र  राजकीय सेवा पटवारी बनने पर रुषाली सोमपुरा को अभिनंदन किया। कार्यक्रम में सोमपुरा समाज डूंगरपुर, तलवाडा के विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी मौजूद रहे। संचालन नितेश सोमपुरा व ओम सोमपुरा ने किया व आभार राहुल सोमपुरा ने माना। इस अवसर पर समाज के महिलाये,पुरुष  व बच्चे उपस्थित रहे।

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV