जील हॉस्पिटल सर्कल पर भीषण हादसा टला, बेकाबू ट्रक ने हाईमास्क पोल को मारी टक्कर, पोल उखडकर कार पर गिरा

कार चालक हादसे में मामूली हुआ घायल, पुलिस ने ट्रक को किया जब्त
On

सागवाड़ा। नगर के डूंगरपुर- बाँसवाड़ा रोड पर जील अस्पताल चौराहे पर एक बेकाबू ट्रक ने चौराहे के बीचो बीच लगे हाई मास्क के पोल को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। जिसमें एक कार और रोडवेज बस को क्षतिग्रस्त हो गए। हालांकि दुर्घटना में किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है।

IMG_20230716_105946


जानकारी के अनुसार रविवार सुबह में डूंगरपुर से बांसवाड़ा की तरफ जा रहे एक ट्रक के चालक ने तेज गति गफलत और लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए सड़क के बीच में लगे करीब 16 मीटर ऊंचे हाई मास्क पोल को टक्कर मार दी। जिससे पोल उखड़ कर कार पर गिर गया। जिससे कार के आगे बोनट व  शीशा टूट गया। वही ट्रक के पीछे आ रही गलियाकोट- उदयपुर रोडवेज की बस सागवाड़ा बस डीपो की ओर जा रही थी कि अचानक हुए हादसे में ट्रक के पीछे टकरा गई। जिससे बस का शीशा भी क्षतिग्रस्त हो गया। 

IMG_20230716_110050


घटना को लेकर कार के चालक डेचा निवासी लोचन पुत्र अशोक चौबीसा ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। कार में लोचन के साथ उसकी पत्नी सहित दो छोटे बच्चों भी थे। घटना की जानकारी मिलने पर एएसआई दिग्विजय सिंह, हेड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह, कांस्टेबल अमित मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे एवं ट्रक को जप्त कर थाना परिसर में लाकर खड़ा किया। 

IMG_20230716_110027

वही हादसे की जगह पर नगरपालिकाकर्मी और बिजली विभाग के कार्मिकों ने पहुंचकर क्षतिग्रस्त पोल और बिजली के तारो को हटाया गया। घटना के बाद कुछ देर के लिए दोनों तरफ का यातायात प्रभावित रहा। जिसे ट्रैफिक इंचार्ज राजेंद्र सिंह ने मौका संभाल कर यातायात बहाल करवाया। गनीमत रही कि इस भीषण हादसे में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई वरना बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV