सागवाड़ा में जैन समाज ने काली पट्टी बांधकर आक्रोश जुलूस निकाला, राष्ट्रपति के नाम सौपा ज्ञापन

On

सागवाड़ा | कर्नाटक में जैन संत कामकुमार नंदी महाराज की निर्मम हत्या के विरोध में गुरुवार को जैन समाज की ओर से राजस्थान बंद किया गया है। इसके तहत जैन समाज सागवाड़ा की ओर से भी बंद किया गया है। 

WhatsApp Image 2023-07-20 at 12.56.36 PM

बंद के दौरान गुरुवार को ही सुबह 9 बजे जैन समाज ने हाथों पर काली पट्टी बांधकर आक्रोश जुलूस निकालकर राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सोपा। जैन समाज का आक्रोश जुलूस सागवाड़ा के जैन बोर्डिंग से शुरू होकर सागवाड़ा के विभिन्न मार्गो से होते हुए शहर के गौल चौराहा पंहुचा जहा जैन संतो के साथ हाथों में बैनर लेकर प्रदर्शन किया साथ ही आक्रोश जुलूस का जैन समाज के बंद को अन्य समाज- संगठनों ने भी समर्थन दिया । 

WhatsApp Image 2023-07-20 at 12.56.32 PM

वही नरेन्द्र खोडनिया ने बताया कि गुरुवार को जैन समाज के बंद के दौरान सागवाड़ा में जैन समाज ने भी बंद लिया है। जिसमे जैन समाज सहित अन्य समाज- संगठनों ने भी समर्थन  के साथ शहर में अपने प्रतिष्ठान बंद रखकर बंद को सफल बनाया है। वही भारत सरकार से हत्यारों को जल्द पकड़ने की मांग की। 

WhatsApp Image 2023-07-20 at 12.56.27 PM

इस दौरान चातुर्मास कमेटी के अध्यक्ष पवन गोवाडिया ने कहा कि जैन समाज कायर नहीं है, इस प्रकार से कर्नाटक में जैन संत कामकुमार नंदी महाराज की निर्मम हत्या होना देश का अपमान है, देश में सभी साधू संतो की सुरक्षा की मांग की। उन्होंने बताया कि सागवाड़ा में जैन समाज द्वारा शहर में आक्रोश जुलुस निकाला गया है और राष्ट्रपति के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौपा है। 

WhatsApp Image 2023-07-20 at 11.50.08 AM (1)

इस इस दौरान दिनेश खोडनिया, नगरपालिका अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया, महेश सेठ, चंद्रशेखर संघवी,  नगर कांग्रेस अध्यक्ष ललित पंचाल, भाजपा नगर अध्यक्ष श्याम भट्ट, सहित जैन समाज अनुसार समाज के लोग मौजूद है।

 

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV