उप कारागृह सागवाड़ा में जेल कार्मिक आज से ड्यूटी पर रहते हुए भूख हड़ताल पर

On

सागवाड़ा | वेतन विसंगति के संबंध में 2017 में हुए समझौते की पालना नहीं होने के कारण उप कारागृह सागवाड़ा में जेल प्रहरी शुक्रवार से अनिश्चितकालीन मैस का बहिष्कार करते हुए ड्यूटी पर रहते हुए भूख हड़ताल पर रहेंगे । 
    अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ एकीकृत के तत्वाधान में जेल कार्मिकों ने अपना विरोध जताया जा रहा है । मुख्य प्रहरी मुकेश डामोर ने बताया कि 13 जनवरी को राज्य के सभी कारागृहों के कर्मचारी महासंघ एकीकृत के बैनर तले अन्न त्याग कर अपने कर्तव्य का पालन करते हुए विरोध जता रहे है । गौरतलब है कि वर्ष 1998 से चली आ रही वेतनमान व भत्ते की विसंगति एवं राज्य सरकार से 2017 को राज्य सरकार व विभाग के अधिकारियों के बीच कार्मिकों के वेतन संबंधी मामलों में जो समझौता हुआ था उस पर आज तक कोई विचार नहीं किया गया हैं । कार्मिकों द्वारा समय-समय पर ज्ञापन भेजकर कारागार विभाग के महानिदेशक को भी अवगत करवाया जा चुका है । 

WhatsApp Image 2023-01-13 at 12.00.42 PM (1)

   लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने से मुख्य प्रहरी चंदुलाल डामोर, देवीलाल रोत, प्रहरी दिनेश मीणा, राजकुमार मीणा, हरिसिंह चौहान, रामसिंह राठौड़, ऋषभ जोशी, राजेंद्र कुमार, गोविन्द सिंह सहित 10 जवान शुक्रवार से अनिश्चितकालीन मैस का बहिष्कार करते हुए ड्यूटी पर रहते हुए भूख हड़ताल पर रहेंगे ।

 

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV