किराणा व्यापारी की दिन दहाड़े दुकान में हत्या, धारदार हथियार से की वारदात

On

सागवाड़ा । क्षेत्र के गड़ा झूमजी गांव में एक किराणा व्यापारी की दिन दहाड़े दुकान में ही अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। 
 
IMG_20230419_165840
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार सरोदा हाल सागवाड़ा सिद्धि कॉलोनी निवासी महेश जैन (45) पुत्र सुमतीलाल जैन जो गडा झुमजी में किराणा की दुकान करता था जहां रोजाना की तरह बुधवार को सुबह दुकान पहुंचा व करीब 12 बजे अज्ञात व्यक्ति द्वारा दुकान में ही उसकी हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी अन्य किसी ग्राहक के दुकान पहुंचने पर लगी और उस ग्राहक ने महेश के चचेरे भाई कपिल जैन को दी जो गड़ा झुमजी में ही दुकान करता है। कपिल ने मौके पर जाकर देखा तो महेश लहूलुहान हालत में दुकान पर पड़ा हुआ था। जिस पर कपिल ने दीपू रेबारी व बत्तीलाल रेबारी की मदद से महेश को कार में लेकर सागवाड़ा हॉस्पिटल पहुंचा जहा डॉक्टर ने महेश को मृत घोषित कर दिया।
 
मामले की जानकारी मिलते ही चिकत्सालय में परिजनों का जमावड़ा लग गया। सूचना पर पुलिस उप अधीक्षक विक्रमसिंह व सागवाड़ा थानाधिकारी हिमांशु सिंह राजावत मय जाब्ता पहुंचे व शव को मोर्चरी में रखवाया व घटना स्थल पर पहुंचे।
 
IMG_20230419_170610
 
इधर दिन दहाड़े हत्या की सूचना पर सांसद कनकमल कटारा भी चिकित्सालय पहुंचे व परिजनों को ढांढस बंधाया। कटारा ने फोन से एसपी व थानाधिकारी से बात कर मामले की गंभीरता से जांच कर दोषी को तत्काल गिरफ्तार करने की बात कही। वही दिगंबर हुमड़ समाज के अध्यक्ष  दिनेश खोड़निया भी चिकित्सालय पहुंचे व परिजनों को ढांढस बंधाते हुए थानाधिकारी हिमांशु सिंह से कार्रवाई की जानकारी लेकर तत्काल कार्यवाही की बात कही। पूर्व पालिकाध्यक्ष पवन गोवाडिया सहित कई जनप्रतिनिधि व जैन समाज के पदाधिकारी भी चिकित्सालय पहुंचे। 
वही इस मामले को लेकर कपिल जैन पुत्र ईश्वरलाल जैन ने पुलिस को रिपोर्ट दी व बताया कि महेश के सीने में बाई तरफ धारदार हथियार का घाव व बाएं हाथ पर चोट के निशान थे। पुलिस ने रिपोर्ट लेकर मेडिकल टीम से शव का पोस्टमार्टम कराया।
---
मृतक महेश जैन।
---
मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाते सांसद कनकमल कटारा व हुमड़ समाज के अध्यक्ष दिनेश खोड़निया।
---
Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV