सागवाड़ा में नवजात का भ्रूण मिलने से फैली सनसनी

On

सागवाड़ा। नगर के गामोठवाड़ा क्षेत्र में एक मकान के तलघर में भरे पानी मे एक नवजात का शव तैरता मिला। मकान के तलघर में भरे पानी में शव क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलने पर एसआई शंकरलाल, हेड कांस्टेबल शंकरलाल बेडसा मोके पर पहुंचे और आवश्यक कार्रवाई करने के बाद शव को बाहर निकाला। शव बालिका का होना पाया गया। प्रथम दृष्टया बालिका की नाभी से नाल भी नहीं हटाई गई थी।

गामोठवाडा क्षेत्र में एक मकान में आठ लोग किराए से रहते है। मकान के बेसमेंट  में भरे पानी मे नवजात भ्रूण मिला। मकान के मालिक गड़ा जसराजपुर निवासी डायालाल पुत्र नागजी पाटीदार ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि किराएदार उमेश जोशी ने फोन पर बताया कि मकान उमेश जोशी को किराये पर दे रखा था । मंगलवार दोपहर को उमेश जोशी को मकान के बेसमेंट में भरे पानी के अंदर नवजात भ्रूण तैरता हुआ दिखा। जिस पर किराएदार उमेश ने इसकी जानकारी मकान मालिक को दी । जिस पर मकान मालिक ने भ्रूण मिलने की जानकारी सागवाड़ा पुलिस को  दी। जानकारी मिलते ही सागवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और नवजात भ्रूण को पंडित दीनदयाल राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी पोस्टमार्टम करवा कर नगरपालिका के सहयोग से शव का अंतिम संस्कार करवाया गया। वही पुलिस ने इस मामले को लेकर सभी कोणों से जांच भी शुरू कर दी है।
किराएदार उमेश ने बताया कि मकान के बेसमेंट में पाइपलाइन लीकेज होने से पानी भर गया था सोमवार से मोटर लगाकर पानी निकाला जा रहा था कल शाम को मोटर बंद करने के बाद आज सुबह करीब 9:30 बजे दोबारा मोटर शुरू करने से पहले बांस डालकर पानी मापने के प्रयास के दौरान पानी में भ्रूण तैरता दिखा, जिस पर मकान मालिक को इसकी जानकारी दी।

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV