टेंपो पलटा, एक युवती की मौत

दर्जन से अधिक घायल, ओबरी थाना क्षेत्र की घटना
On

ओबरी। ओबरी-अंबाड़ा मुख्य सड़क पर गुरूवार को सुबह एक टेंपो पलट गया। टेंपो में सवार एक युवती की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस की मदद से सागवाड़ा जिला अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती करवाया। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए जिला अस्पताल सागवाड़ा भेज दिया। सूचना पर थानाधिकारी देवेन्द्रसिंह राव, हेड कांस्टेबल गोविन्द लबाना, कांस्टेबल गोविन्दसिंह चुण्डावत, चालक तुलसीराम सहित जाब्ता मौके पर पहुंचा। इधर, कुछ समय बाद सूचना पर सागवाड़ा वृताधिकारी विक्रमसिंह भी मौके पर पहुंच घटना का जायजा लिया।
   थानाधिकारी राव ने बताया कि थाना क्षेत्र के क्षीरेश्वर महादेव मंदिर के सामने से गुजर रही मुख्य सड़क पर अचानक एक नीलगाय आने से टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में लक्ष्मी (20) पुत्री मोहनलाल डामोर अंबाडा निवासी की मौके पर ही मौत हो गई। जब कि टेंपो में बैठी रंजना बामणिया, निशा बामणिया, सीता बामणिया, अमिषा बामणिया, जशोदा रोत, प्रेमिला डामोर, सीमा डामोर, कल्पना रोत, दिपीका रोत, संगिता रोत, पुष्पा डामोर, आशा डामोर, रीना, संगीत रोत, शिल्पा व अमिता मसार घायल हो गई। सभी घायलों को पुलिस ने पहुंचकर एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल सागवाड़ा में भर्ती कराया। 
सागवाड़ा जाते समय हुआ हादसा
रंजना पुत्री कचरालाल बामणिया भील उम्र 21 वर्ष निवासी अम्बाडा फला बिच ने थानाधिकारी देवेन्द्रसिंह राव को रिर्पोट देकर बताया कि वह सभी सागवाड़ा स्थित जील रेन वेयर कम्पनी में काम करती है तथा रोज घर से आना जाना करती है। रोज की तरह वह सुबह 8 बजे टेम्पो आॅटो रिक्शा में बैठकर सागवाडा जील कम्पनी मे काम करने हेतु रवाना हुई और रिक्शा क्षीरेश्वर महादेव मंदिर के पास पहुंचा कि टेम्पों अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे टेम्पो के अन्दर बैठे सवारी को चोटे आई तथा लक्ष्मी पुत्री मोहनलाल डामोर की मौके पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV