अनूठी पहल : मुख्यमंत्री विद्यादान कोष के माध्यम से विद्यालय विकास के लिए 35, 201 रुपए का किया समर्पण  

On

सागवाड़ा। राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय मोवाई,  पीईईओ रणौली,  ब्लॉक सागवाडा के स्टाफ द्वारा मकर संक्रांति के अवसर पर एक अनूठी पहल की । स्टाफ ने राज्य सरकार के ज्ञान संकल्प पार्टल के अंतर्गत मुख्यमंत्री विद्यादान कोष के माध्यम से विद्यालय विकास के लिए वर्ष 2023 में 35201 रुपए का समर्पण किया। 

कोई भी व्यक्ति दे सकता है दान, 80 G के तहत आयकर मे छूट

संस्थाप्रधान जयेश भट्ट ने बताया कि राज्य सरकार एवं शिक्षा विभाग के उच्चाधिकारियों की प्रेरणा एवं मार्गदर्शन से स्थानीय विद्यालय के स्टाफ ने यह अक्षय राशि भेट की हैं। उन्होने बताया कि किसी भी व्यक्ति द्वारा इस प्रकार से दान किये जाने पर आय कर की धारा 80 G के तहत आय कर में छुट का लाभ मिलता है।

विद्यालय विकास मे सहयोग करने का किया आह्वान

ब्लॉक के स्टाफ ने समस्त आमजन से विद्यालय विकास एवं विद्यालय को सुविधायुक्त बनाने के उद्देश्य के लिए अधिक से अधिक विद्यालय को दान राशि समर्पित करने का आह्वान किया गया ।

इन दानवीरो ने किया समर्पण

इस दौरान जयेश भट्ट, लालशंकर पाटीदार,  मोहन लाल पाटीदार, विजयश्री त्रिवेदी, शबनम शेख, हेतल पाटीदार और मनोज पाटीदार ने ज्ञान संपर्क पोर्टल पर राशि समर्पित की।

Advertisement

Latest News

भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा
सागवाड़ा। गोवाड़ी में राम मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव के तहत शनिवार को सर्व समाज द्वारा 551 कलशों और प्रतिष्ठित होने वाली...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV