स्नेह मिलन व प्रतिभा सम्मान समारोह हुआ आयोजित, वागड़ सहस्त्र औदिच्य समाज अहमदाबाद में बनाएगा भवन

On

सागवाड़ा । वागड़ सहस्त्र औदिच्य समाज डूंगरपुर-बांसवाड़ा के अप्रवासी समाजजनों का स्नेह मिलन एवं प्रतिभा सम्मान समारोह रविवार को अहमदाबाद के अदानी सभागार में हुआ।
समारोह का मुख्य आतिथ्य शिक्षा प्रचार समिति डूंगरपुर -बांसवाड़ा के अध्यक्ष  हेमेंद्र उपाध्याय थे। अध्यक्षता पूर्व विधायक बांसवाड़ा रमेश पंड्या ने की एवं विशिष्ट अतिथि संरक्षक मंडल के रमेश चंद्र भट्ट भीलूड़ा व डॉ प्रभाकर शुक्ला थे। अहमदाबाद इकाई के अध्यक्ष डॉ. हितेश भट्ट ने स्वागत उद्बोधन देते हुए कोरोना काल में वागडवासियों के सहयोग के लिए किए गए कार्यों की जानकारी देते हुए आगामी योजना व सदस्यता निर्धारण की जानकारी दी। भट्ट ने अहमदाबाद में भवन निर्माण का प्रस्ताव भी रखा। सुरेश मेहता ने आजीवन व वार्षिक सदस्यता राशि का अनुमोदन करते हुए अहमदाबाद इकाई को आर्थिक संबल देने का आव्हान किया।

IMG-20221219-WA0079

डॉ प्रभाकर शुक्ला ने अहमदाबाद में वागडवासियो के सहयोग के लिए भवन बनाने के प्रस्ताव की सराहना करते हुए एक लाख की सहयोग राशि देने की घोषणा की। संरक्षक मंडल के रमेश भट्ट भीलूड़ा ने भी एक लाख की घोषणा की। अतिथि वक्ताओं ने वागड़ से भी समाजजनों का आर्थिक सहयोग देने की आश्वस्ति देते हुए कोर कमेटी सदस्यों द्वारा अहमदाबाद में किए जा रहे रचनात्मक कार्यों की सराहना की। समारोह में स्वर्गीय डॉ कवित मेहता की स्मृति में प्रतिभाओं को अतिथियों द्वारा सम्मानित किया गया व उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। समाज की प्रतिभाओं द्वारा रंगा-रंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी गई। आशीष जोशी के गरबा गान पर गरबे भी खेले गए। संचालन राहुल भट्ट ने किया व योगेश भट्ट ने आभार व्यक्त किया। 
इस अवसर पर पियूष जोशी, निर्मल उपाध्याय, ललित द्विवेदी, सतीश उपाध्याय, चंद्रशेखर उपाध्याय, दिलीप त्रिवेदी, मानशंकर भट्ट सहित डूंगरपुर व बांसवाड़ा के समाजजन एवं बड़ी संख्या में अहमदाबाद के अप्रवासी समाजजन मौजूद थे।

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV