प्रेसवार्ता : सागवाड़ा में अपने चहेतों को प्लॉट देने की हुई बंदरबांट, पटवारी और अधिकारी को बख़्शा नहीं जाएगा - भाजपा जिलाध्यक्ष

On

सागवाड़ा | भाजपा के नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के तहत डूंगरपुर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रभु पंड्या की मौजूदगी में  मंगलवार को सांसद निवास पर पत्रकार वार्ता आयोजित की |

WhatsApp Image 2023-07-25 at 6.34.41 PM

लाल डायरी के प्रकरण में वागड़ के दलालों के नाम हो सकते है

जिलाध्यक्ष पंड्या ने प्रेसवार्ता में कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हुए कहा कि कांग्रेस की इस गहलोत राज में विधायकों को लूट की खुली छूट दे रखी है जिससे पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है। पंड्या ने कहा कि कांग्रेस के नेता और मंत्री ही गहलोत राज की कारगुजारियों पर सवाल उठा रहे हैं। यदि इस लाल डायरी के प्रकरण की जाँच की जाए तो वागड़ के दलालों के नाम इसमें सामने आएंगे।  

WhatsApp Image 2023-07-25 at 6.34.44 PM

कांग्रेसराज इन साढ़े चार साल को जंगलराज बताया

पंड्या ने कहा कि RPSC मेंबर बाबूलाल कटारा को RPSC मेंबर बनवाया किस ने इसकी जाँच होनी होगी तो दलाल सामने आ जायेंगे। बेरोज़गार युवाओं को रोज़गार देना तो इस सरकार में दूर की कौड़ी साबित हुई। उल्टा पेपर लीक प्रकरण जैसे मामले सामने आने से युवाओं के सपने धूमिल हुए हैं । नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के तहत भाजपा ने जनता को जगाने और झूठी कांग्रेस की सरकार को हटाने का काम हाथ में लिया है। पंड्या ने कांग्रेस राज इन साढ़े चार साल को जंगल राज बताया। और गहलोत राज ने अपनी कुर्सी बचाने में ही 4 साल गंवा दिए। स्वार्थ की राजनीति के चलते भ्रष्टाचार की खुली छूट इस राज में मिली हुई है। पंड्या ने कहा कि महिला अपराध में राजस्थान भारत में नंबर वन पर है।  

WhatsApp Image 2023-07-25 at 6.34.43 PM

जनता के पैसों का दुरुपयोग का आरोप 

प्रभु पंड्या ने बगार्पलिका सागवाड़ा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जनता की गाढ़ी कमाई से नगरपालिका सागवाडा का भवन तैयार किया गया था। लेकिन कांग्रेस के बोर्ड ने अपने चहेतों को लाभ दिलाने के लिए यह भवन तोड़कर शिफ़्ट कर दिया। इस पूरे मामले में जनता के पैसे का दुरुपयोग किया गया है।

सागवाड़ा में अपने चहेतों को प्लॉट देने की हुई बंदरबांट

ज़िलाध्यक्ष ने कहा कि सागवाडा शहर के मध्य नर्सरी की भूमि पर हरे पेड़ काटकर अपने चहेतों को प्लॉट देने की बंदरबांट की गईं। नर्सरी को अन्यत्र स्थापित कर ज़मीन देने की बात भी हुई थी लेकिन वन विभाग अभी तक ज़मीन के लिए चक्कर काट रहा है।

ग्द्स्गद्फ्ग

कडाणा विभाग की भूमि के मामले में लिप्त पटवारी और अधिकारी को बख़्शा नहीं जाएगा

कडाणा विभाग की बेशक़ीमती भूमि के नामांतरण और रजिस्ट्री करने के मामले में ज़िलाध्यक्ष ने कहा कि ऐसे ज़मीनों के मामले में जो भी पटवारी और अधिकारी लिप्त है उन्हें भाजपा की सरकार आने के बाद बख़्शा नहीं जाएगा।

WhatsApp Image 2023-07-25 at 6.14.01 PM (1)

बैठक में ये रहे मौजूद

इस दौरान जिला प्रमुख सूर्या अहारी, प्रधान ईश्वर सरपोटा, जयप्रकाश पारगी,  हरीश पाटीदार, अशोक पटेल रणोली,  ताजेंग पाटीदार सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV