हत्यारे की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

On

सागवाड़ा । गड़ा झुमजी में दो दिन पूर्व दिन दहाड़े दुकान में घुसकर व्यापारी की हत्या के मामले में सरोदा सागवाड़ा सहित कई गावो के ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन देकर हत्यारे को दो दिन में गिरफ्तार करने की मांग की वही धरना देकर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी।
हत्या के मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित लोग शुक्रवार सुबह 11 बजे नगर के महिपाल विद्यालय खेल मैदान में एकत्रित हुए जहां से रेली के रूप में हत्यारे को फासी दो.. के नारे लगाते हुए मुख्य चौराहे पर पहुंचे जहां जमकर नारेबाजी की व प्रशासन से हत्यारे को गिरफ्तार करने की मांग की। वहा से सैकड़ों लोग नारे लगाते हुए उपखंड कार्यालय पहुंचे जहां उपखंड अधिकारी व तहसीलदार के नही मिलने पर जमकर रोष जताया व नायब तहसीलदार लालशंकर बलाई को ज्ञापन सोपा। हालांकि कुछ देर बाद उपखंड अधिकारी यतींद्र पोरवाल भी वहा पहुंच गए व ज्ञापन की कॉपी लोगो ने उनको भी दी।

 IMG_20230421_135341

इस मौके पर सांसद कनकमल कटारा, सरोदा सरपंच पन्नालाल डोडियार, सरोदा जैन समाज के नरेंद्र जैन, पूर्व पालिकाध्यक्ष पवन गोवाडिया व पूर्व उप प्रधान हितेश रावल ने प्रेस को बताया की 2 दिन में गिरफ्तारी नहीं होती है तो आंदोलन उग्र किया जाएगा। वक्ताओं ने दो मासूम बेटो के लिए मुआवजे व महेश जैन की पत्नी को सरकारी नौकरी देने की मांग भी की। वही दिन दहाड़े इस तरह की घटनाए होना व दो दिन बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहीं होना प्रशासन व सरकार की विफलता बताया। 
ज्ञापन में कानुनी कार्यवाही करने व मृतक के परिवार को क्षतिपूर्ति राशि दिलाए जाने एवं मृतक के परिवार के एक सदस्य की राजकीय सेवा में नियुक्ति देने के साथ ही मामले में त्वरित कार्रवाई कर दोषी को गिरफ्तार कर फांसी देने की मांग की।
इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष नरेन्द्र खोड़निया, जैन समाज सागवाड़ा के सेठ महेश नोगमिया, प्रधान ईश्वरलाल सरपोटा, हेमेंद्र उपाध्याय, गजेंद्र जैन, जयंतीलाल बोबड़ा, कांतिलाल सारगिया, चंद्रशेखर संघवी, आकाश शाह सहित सरोदा, सागवाड़ा, पुनर्वास कॉलोनी सहित कांठल क्षेत्र के सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV