कोर्ट के बाहर चालानी गार्ड को धक्का देकर भागा हत्या का नाबालिग आरोपी, वकील और पेशी पर आए युवक ने पीछा कर पकड़ा

On

डूंगरपुर। हत्या के केस में आरोपी नाबालिग कोर्ट के बाहर चालानी गार्ड को धक्का देकर भाग गया। कोर्ट में काम कर रहे वकील और पेशी पर आए युवक ने आरोपी का पीछा किया। करीब आधा किलोमीटर दूर जाकर उसे पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने भी राहत की सांस ली। 
राजसमंद जिले के पुलिस लाइन के चालानी गार्ड हेड कांस्टेबल दलाराम ने बताया की बाल संप्रेषण गृह में एक नाबालिग आरोपी (17) को डूंगरपुर एडीजे कोर्ट में पेशी पर लेकर आए थे। नाबालिग आरोपी के खिलाफ डूंगरपुर के बिछीवाड़ा थाने में हत्या का केस दर्ज है। 17 जनवरी 2022 को भेहणा गांव के लाला पटेल की मारपीट कर हत्या का केस है।

asdff

वारदात के बाद आरोपी नाबालिग को कोर्ट ने बाल संप्रेषण गृह भेज दिया था। उसे राजसमंद के संप्रेषण गृह में रखा गया था। राजसमंद से चालानी गार्ड द्लाराम के साथ कांस्टेबल बृजेश कुमार कोर्ट में पेशी पर लेकर आए। कांस्टेबल बृजेश कुमार एडीजे कोर्ट में फाइल लेकर गए। जबकि हेड कांस्टेबल दलाराम कोर्ट के बाहर ही नाबालिग आरोपी को लेकर बैठे थे। उसी समय नाबालिग आरोपी चालानी गार्ड को धक्का देकर भागने लगा। ये देख पुलिस उसके पीछे भागते हुए चिल्लाने लगी। कोर्ट परिसर के गेट से आरोपी भागते देख वकील जितेंद्र सिंह पीठ और पेशी पर आए युवक विकास श्रीमाल ने भी आरोपी का पीछा शुरू कर दिया। आरोपी कलेक्टर और एसपी बंगले के सामने से होते हुए गांधी आश्रम और फिर साबेला बायपास पर भागने लगा। पीछा कर रहे वकील और युवक ने करीब आधा किलोमीटर तक भागते हुए उसे पकड़ लिया। इसके बाद चालानी गार्ड पुलिस भी पहुंच गई। वकील जितेंद्र सिंह पीठ और युवक विकास श्रीमाल के हिम्मत की सभी ने तारीफ की। वही आरोपी के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने भी राहत की सांस ली।

Advertisement

Latest News

भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा भव्य कलश यात्रा के साथ मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव का आगाज, प्रतिमाओं की निकली शोभायात्रा
सागवाड़ा। गोवाड़ी में राम मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव के तहत शनिवार को सर्व समाज द्वारा 551 कलशों और प्रतिष्ठित होने वाली...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV