माकन से कांग्रेस के विधयकों ने की मंत्रियों की शिकायत

On

रघु शर्मा, डोटासरा, बीडी कल्ला, खाचरियावास हमारी नहीं सुनते, धारीवाल ने तो ढाई साल में कोई बैठक तक नहीं ली

जयपुर। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने पार्टी और समर्थक विधायकों से चर्चा शुरू कर दी है। विधानसभा में जयपुर के विधायकों से अजय माकन ने  फीडबैक लिया। जयपुर जिले के सभी कांग्रेस और निर्दलीय विधायक माकन से बात करने पहुंचे।  रायशुमारी में झुंझुनूं के विधायकों ने स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा, शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, जलदाय मंत्री बीडी कल्ला, परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास और यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल की कार्यशैली पर सवाल उठाए। रघु शर्मा, डोटासरा और धारीवाल के व्यवहार को लेकर कई विधायकों ने शिकायत की। धारीवाल के बारे में विधायकों ने कहा कि उनसे कई दिक्कतें हैं, वो तो बैठक तक नहीं लेते। ढाई साल में कोई बैठक तक नहीं ली।

​माकन से रायशुमारी में जलदाय मंत्री बीडी कल्ला के खिलाफ विभाग के प्रोजेक्ट्स में गड़बड़ियों और विधायकों के काम नहीं करने की शिकायत की। पायलट समर्थक वेदप्रकाश सोलंकी ने बीडी कल्ला पर जल जीवन मिशन के टेंडर देने में भाई भतीजावाद करने का आरोप लगाया। रघु शर्मा के खिलाफ कई विधायकों ने ट्रांसफर पोस्टिंग में मनमानी करने की शिकायत की। वहीं विधायक गंगा देवी ने शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के खिलाफ पार्टी विधायकों से खराब व्यवहार करने के आरोप लगाए। शांति धारीवाल के खिलाफ भी विधायकों से खराब व्यवहार करने के आरोप लगाए।

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Latest News

हाथों में जूते लेकर नाला पार करते नजर आए कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी, 700 मीटर पैदल चले, पीछे चलते रहे सुरक्षागार्ड हाथों में जूते लेकर नाला पार करते नजर आए कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी, 700 मीटर पैदल चले, पीछे चलते रहे सुरक्षागार्ड
उदयपुर । राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी का एक वीडियो सामने आया है। इसमें खराड़ी हाथों में जूता लिया...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV