मृतक डॉक्टर डॉ. अर्चना शर्मा के परिजनों से मिले फोग्सी के पदाधिकारी, न्याय का दिलाया विश्वास

On

 उदयपुर। अनुचित दबाव और मानसिक प्रताड़ना चलते स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉ. अर्चना शर्मा द्वारा आत्महत्या करने के बाद देशभर में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग हो रही है। फोग्सी संगठन के देशभर के सदस्य चिकित्सकों ने जयपुर में बैठक करके डॉक्टर्स के साथ इस तरह के अमानवीय व्यवहार और प्रताड़ना की निंदा की है।

उदयपुर ऑब्सटेट्रिक्स एंड गायनेकोलॉजी सोसायटी के अध्यक्ष डॉ. प्रकाश जैन ने बताया कि राष्ट्रीय संगठन फोग्सी के बैनर तले जयपुर में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर चर्चा की गयी तथा फोग्सी की राष्ट्रीय अध्यक्ष शांथा कुमारी, सचिव डॉ. माधुरी पटेल, उपाध्यक्ष डॉ. अर्चना, फोग्सी की पूर्व उपाध्यक्ष डॉ. लीला व्यास, जयपुर ऑब्सटेट्रिक्स एंड गायनेकोलॉजी सोसायटी अध्यक्ष डॉ. प्रीति शर्मा, सचिव डॉ. तरू छाया, डॉ. बजरंग सोनी, डॉ अंजू सोनी, डॉ. सी.के. गर्ग सहित देशभर के कई नामी चिकित्सक एवं फोग्सी के पदाधिकारियों के नेतृत्व में लालसोट जाकर मृतक डॉ. अर्चना के घर जाकर श्रद्धांजली दी । अध्यक्ष शांथा कुमारी ने परिजनों से मिलकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए लड़ाई जारी रखने तथा मेडिकल स्टाफ पर आये दिन होने वाले दुर्व्यवहार के खिलाफ कठोर नियम बनाने को लेकर प्रयास करने के लिए सरकार से बात करने का आश्वासन दिया । 

उदयपुर ऑब्सटेट्रिक्स एंड गायनेकोलॉजी सोसायटी सचिव डॉ. प्रदीप बंदवाल ने बताया कि डॉ. अर्चना के परिजनों की मांग है कि मरीजों की दिन-रात सेवा करने वाली डॉक्टर को कुछ लोगों के अनैतिक व्यवहार और दबाव के कारण खो दिया है, ऐसे असामाजिक तत्वों को कठोर सजा मिलनी चाहिए ।

Join Wagad Sandesh WhatsApp Group

Advertisement

Related Posts

Latest News

पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण : गामडा ब्राह्मणीया में 1356 पौधे लगाने का लक्ष्य
सागवाड़ा | जिला कलेक्टर एवं मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी डूंगरपुर के आदेशानुसार सघन वृक्षारोपण अभियान की तैयारी के तहत पीईईओ...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Contact Us

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV