हवाला के 30 लाख रुपयों के साथ एक बाइक सवार को गिरफ्तार किया

On

डूंगरपुर जिले के स्पेशल पुलिस टीम ने हवाला के 30 लाख रुपयों के साथ एक बाइक सवार को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है, जिसमे ओर भी कई खुलासा होने की संभावना है। डूंगरपुर डिप्टी मनोज सामरिया ने बताया की  एक युवक के हवाला की राशि लेकर आसपुर की ओर जाने की सूचना मिली थी। इस पर डीएसटी के हैड कांस्टेबल नवीन कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बिलड़ी के पास संदिग्ध बाइक चालक को रोककर पूछताछ की तो युवक ने अपना नाम दिनेश पुत्र भगवान पाटीदार निवासी पुनाली बताया। युवक के पास बैग की तलाशी ली तो उसमें से 30 लाख रुपये की राशि बरामद की गई।

 

युवक इस राशि के बारे में कोई सही जवाब नहीं दे सका, जिस पर डीएसटी ने राशि के साथ युवक दिनेश पाटीदार को हिरासत में ले लिया ओर कोतवाली थाने लेकर पहुंची। युवक ने पूछताछ में बताया कि वह पूंजपुर में शीतल ट्रैवल्स का कर्मचारी है। आज सुबह डूंगरपुर आया था और शाकुंतलम वाटिका के पास सतीश अग्रवाल के घर से 19 लाख रुपये लेकर गया था, जिसे पूंजपुर में अलग-अलग जगहों पर बांटने के बाद वापस डूंगरपुर में इसी जगह पर आया। इस बार 30 लाख रुपये लेकर पूंजपुर क्षेत्र में ही जा रहा था और इसे भी बांटना था। लेकिन इससे पहले डीएसटी ने युवक को पकड़ लिया और उससे पूछताछ की जा रही है।

Advertisement

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV