2 कार से डेढ़ लाख रुपए की अवैध शराब जब्त

एक तस्कर गिरफ्तार, फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
On

डूंगरपुर | आबकारी विभाग ने अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 2 लग्जरी कार पकड़ी हैं। दोनों कार के जरिए शराब को तस्करी कर गुजरात ले जा रहे थे। पुलिस ने राजस्थान और पंजाब की डेढ़ लाख की शराब बरामद की है। एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि फरार तस्करों की तलाश की जा रही है।

जिला आबकारी अधिकारी राणा प्रताप सिंह ने बताया कि अवैध शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत सूचना मिली की 2 कार से अवैध शराब की गुजरात तस्करी की जा रही है। इस पर आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर राहुल शर्मा ने राजस्थान-गुजरात के मांडली बॉर्डर पर नाकाबंदी कर एक बलेनो कार पकड़ी। ड्राइवर रणवीर चौधरी से पूछताछ की तो कोई जवाब नहीं दे सका। इस पर आबकारी विभाग ने कार की तलाशी ली। कार में राजस्थान की अवैध शराब की 25 पेटियां भरी हुई मिली। ड्राइवर के पास शराब परिवहन को लेकर कोई कागज नहीं मिले। इस पर आबकारी विभाग ने शराब के साथ कार को जब्त कर लिया। शराब तस्करी के आरोप में ड्राइवर रणवीर चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है।

इसके अलावा आबकारी विभाग ने नेशनल हाईवे 48 पर मालमाथा के पास भी कार्रवाई की। आबकारी विभाग की टीम को देखकर तस्कर कार को ढाबे के पास छोड़कर भाग गए। आबकारी की टीम ने तस्करों का पीछा किया, लेकिन रात के अंधेरे में गायब हो गए। कार की तलाशी में पंजाब निर्मित विभिन्न ब्रांड की 18 कार्टन शराब बरामद की गई हैं। दोनों पकड़ी गई शराब की कीमत डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है। फिलहाल आबकारी विभाग फरार तस्करों की तलाश कर रही है।

Advertisement

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV