एसडीएम की सख्ती- बड़गी तालाब पेटे में हो रहे अवैध निर्माण पर पटवारी और सचिव को फटकार, बिजली कनेक्शन कटवाया

On

– चीतरी व गलियाकोट पटवारी और चितरी सचिव की मिलीभगत से हो रहा था अवैध निर्माण

– अवैध बिजली कनेक्शन देने वाले अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश

चीतरी।गलियाकोट उपखण्ड अधिकारी विनित सुखाडिया ने शनिवार देर शाम बडगी तालाब पेटे में ग्राम पंचायत चीतरी द्वारा बनाई जा रही अवैध दुकानों का निमार्ण रूकवा दिया। मौके पर पहुंचे एसडीएम ने लोहे के शेटर सहित अन्य कार्य को रूकवा कर नायब तहसीलदार दलीचन्द प्रजापत और विष्णुलाल यादव को आवशयक दिशा निर्देश दिये है। इस दौरान एसडी एम सुखाडीया ने मौके पर ही चीतरी पटवारी पूष्पेन्द्र भट्ट, गलियाकोट पटवारी जगराम मीणा एवं पटवारी हीरालाल ताबीयाड को फटकार लगाते हुए तालाब पेटे की भूमि पर हो रहे अतिक्रमण और अवैध निर्माण को रोकने के लिए कार्यवाही नही करने पर नाराजगी जाहिर की।

​एसडीएम सुखाडीया ने कहा तालाब पेटे में चीतरी ग्राम पंचायत ने अवैध दुकानों का निर्माण कर दिया।अभी तक पटवारियों ने कोई कार्यवाही क्यों नही की।एसडीएम ने तीनो पटवारियों को कहा कि अतिक्रमण रोकने के लिए उन्होंने दो दिन पहले ही निर्देश दिये थे फिर भी लापरवाही बरती गई। नायब तहसीलदार विष्णुलाल यादव व दलीचन्द प्रजापत ने रविवार को चीतरी पंचायत द्वारा निर्माणाधिन व्यवसायिक दुकानो का निर्माण कार्य तत्काल रोकने के लिए ग्राम विकास अधिकारी जयेश पाटीदार को नोटिस थमाया है। साथ ही अधिकारियों को जिम्मेदार के खिलाफ जांच के  निर्देश भी दिए है। थानाप्रभारी गोविन्द सिंह चौहान को अवैध निर्माण करने पर कानूनी कार्रवाई के लिए कहा गया है।  उपखण्ड अधिकारी ने एईएन रविन्द्र कुमावत को कार्य स्थल पर बुलवाया और अवैध विधुत कनेक्शन देने वाले मुकेश पंडया के खिलाफ कारवाई के निर्देश दिए। जिसके बाद डिस्कॉम के अधिकारियो ने अवैध बिजली कनेक्शन को काट दिया।

Advertisement

Related Posts

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV