गलियाकोट बाजार में गुमटियों की आड़ में सट्टे की पर्चिया काटते 5 आरोपियों को गिरफ्तार

On

डूंगरपुर। जिले में अवैध जुआ सट्टा के खिलाफ जिला स्पेशल पुलिस टीम ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई की है। डीएसटी ने चितरी थाना क्षेत्र के गलियाकोट बाजार में गुमटियों की आड़ में सट्टे की पर्चिया काटते 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके कब्जे से 14 हजार 50 रुपये कैश जब्त कर लिया है।
जिला स्पेशल पुलिस टीम के प्रभारी दिलीपदान ने बताया कि मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि चितरी थाना क्षेत्र में अवैध तरीके से सट्टे की पर्चिया काटी जा रहा है। इस पर डीएसटी की टीम ने पुराना गलियाकोट बाजार में गुमटियों की आड़ में चल रहे जुआ सट्टा पर दबिश की कार्रवाई की। पुलिस की कार्रवाई होते ही सटोरियों में हड़कंप मच गया और भागने लगे, जिस पर पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।
डीएसटी ने मौके से आंकड़ो पर जुआ सट्टा खेलते हुए पांच लोगों को हिरासत में ले लिया। डीएसटी ने गलियाकोट निवासी शाहिद हुसैन पुत्र अहमद हुसैन के कब्जे से 5 हजार 700 रुपये, कमलेश पुत्र शांतिलाल भावसार से 5 हजार 650 रुपये, यूनुस पुत्र मोहम्मद खान से 850 रुपये, रफीक पुत्र फुलशाह से 1510 रुपये, इश्तियाक पुत्र नजीर खान से 340 रुपये सट्टे में दांव पर लगे हुए कैश जब्त किए है। इसके बाद डीएसटी ने पांचो आरोपियों के साथ बरामद कैश को चितरी थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया है। मामले में चितरी पुलिस की ओर से जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए पांचो आरिपियो को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

Latest News

सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां सिलोही में मूर्ति स्थापना एवं शिखर प्रतिष्ठा महोत्सव, श्रद्धालुओं ने हवन में समर्पित की आहुतियां
गलियाकोट। सिलोही में छह मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तीसरे दिन शनिवार को श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर दो श्री...

Advertisement

आज का ई - पेपर पढ़े

Advertisement

Advertisement

Latest News

Advertisement

Live Cricket

वागड़ संदेश TV